Thursday, October 17, 2024

प्रदेश की जनता भाजपा को लाने का मन बना चुकी, परिवर्तन संकल्प यात्रा से यह स्पष्टः-सुमेधानंद सरस्वती

Must read


गहलोत सरकार बताए कि गारंटी कार्ड का लाभ कितने लोगों को मिलाः-राजेन्द्र सिंह राठौड़


स्मार्टफोन योजना के नाम पर आऊट डेटेड मोबाइल बांट रही गहलोत सरकारः- राजेन्द्र सिंह राठौड़


जयपुर। भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के तहत आज रींगस विधानसभा के खण्डेला में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि बाबूलाल कटारा ने आरपीएससी का पेपर बेचकर प्रदेश के युवाओं का भविष्य बर्बाद करने का काम किया है। बाबूलाल कटारा ने खुद कहा कि मैं तो पैसे देकर मेम्बर बना हूं। प्रदेश सरकार में भ्रष्टाचार चर्म पर है, गहलोत सरकार को बताना चाहिए कि गारंटी कार्ड में कितने लोगो को लाभ मिला।
नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि प्रदेश की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है, और आगामी चुनाव तक प्रदेश में कांग्रेस लुप्त हो जाएगी। प्रदेश सरकार घोटाले की सरकार है इस सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है, आम जनता में आज इस सरकार के प्रति विश्वास खत्म हो गया है। इस कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार के नये रिकॉर्ड कायम किये है। निःशुल्क स्मार्टफोन वितरण योजना से भ्रष्टाचार की बू आती है, अन्नपूर्णा योजना के तहत वितरण किये जाने वाले राशन किट की सामग्री की खराब गुणवता के कारण जनता में काफी रोष है। इसमें जो मिलावटी मिर्च,हल्दी और मसाले डाले गये है इससे प्रदेश की जनता का अपमान हुआ है। प्रदेशभर में आज पेट्रोल पर सबसे ज्यादा वेट है और आम जनता महगाई से त्रस्त है। बिजली के बिलो में सरचार्ज और फिक्स चार्ज बढाए गए हैं, उसके बावजूद आम जनता आज बिजली के लिए तरस रही है। मुख्यमंत्री आमजनता को बिजली के बिल में छूट देने के नाम पर भ्रमित कर रहे है।

सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि कांग्रेस के विधायक बौखलाए हुए है। त्रिवेणी धाम में संस्कृत विद्यालय महाराज ने खुद बनाकर सरकार को सौंप दिया परंतु कांग्रेस के प्रधान व मंत्री जनसभा करके वापस चले गए। कांग्रेस सरकार ने महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूलों में अध्यापक नही लगाए। सरकारी कॉलेजो में लेक्चरर नही है। इस बार कांग्रेस का सूपड़ा साफ है। परिवर्तन संकल्प यात्रा भाजपा को लाने का संकल्प है। प्रेसवार्ता के दौरान पुर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी भी मौजूद रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article