Saturday, October 12, 2024

प्रदेश में बढ़ते अपराध और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर निशाना साधा।

Must read

प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा कि सवाईमाधोपुर जिले के अभयपुरा गांव में एक युवक की हत्या की जाती है वहीं श्रीगंगानगर में सरेराह व्यापारी की हत्या, भीलवाड़ा में एक महिला की गला रेतकर हत्या, कोटा में नीट की छात्रा से मैस कर्मचारी द्वारा बलात्कार, जहाजपुर के शकरगढ़ में नाबालिग छात्रा के साथ शिक्षक द्वारा बलात्कार जैसी अपराधिक घटनाएं हुई। प्रदेश में चहूंओर हदृय विदारक घटनाएं रोज हो रही है। ये घटनाएं दर्शाती है कि प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया है और अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहें हैं ।

प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि बच्चीयां अब शिक्षा के मंदिरों में भी सुरक्षित नहीं है। आम आदमी सुरक्षित सड़को पर निकल नहीं सकता है। इस कांग्रेस की महाभ्रष्ट सरकार ने हंसते खेलते प्रदेश को अपराधियों के हवाले कर दिया है। जो सरकार प्रदेश में नागरिकों को सुरक्षित वातावरण ना दे ऐसी सरकार को प्रदेश में रहने का कोई हक नहीं है।आगामी विधानसभा चुनाव में आमजन ने प्रदेश से इस भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का पूरा मन बना लिया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article