Wednesday, October 16, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दिया साफ़… विधानसभा चुनाव में BJP कमल के निशान पर लड़ेगी चुनाव, प्रधानमंत्री ने गहलोत सरकार को दिये ज़ीरो नम्बर

Must read

राजस्थान में विधानसभा चुनाव दिसंबर में होने हैं और इसके पहले पार्टी किसके छेड़े पर चुनाव लड़ेगी इसके अलग अलग क़यास लगाये जा रहे थे, अलग अलग राजनीतिक विश्लेषक अपनी राय अलग अलग बता रहे थे लेकिन आज जयपुर के दादिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ़ संदेश देते हुए कह दिया कि विधानसभा चुनाव में पार्टी का कोई चेहरा नहीं होगा। विधानसभा चुनाव में BJP कमल के निशान पर चुनाव लड़ेगी।

प्रदेश के तमाम नेता सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे और कमल के निशान पर चुनाव लड़ेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयपुर की जनसभा में साफ़और स्पष्ट संदेश देते हुए कह दिया कोई किसी मुग़ालफ़त में ना रहे और पार्टी की चुनाव जीतने में मन,वचन और कर्म से मदद करे। पीएम नरेंद्र मोदी आज की जनसभा में कहते हुए बोले कि हमारी पहचान और हमारी शान सिर्फ कमल का फूल है। बूथ-बूथ पर कमल को खिलाना है। इसके साथ ही चेहरे के कयास पर मोदी ने विराम लगा दिया हैं और सारी राजनीतिक अफ़वाहो पर विराम लगा दिया।

राजस्थान में इस वर्ष के अंत में होने वाले चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी बिगुल बजा दिया है राजस्थान में परिवर्तन यात्रा के समापन पर हो रही महासभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला आरक्षण, तीन तलाक, और सनातन के मुद्दे पर कांग्रेस जम कर  हमला बोला|  प्रधानमंत्री ने कहा राजस्थान की जनता ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति का बिगुल फूंक दिया है.” कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान के युवाओं का भविष्य बर्बाद करने का काम किया है। यही कारण है कि राजस्थान की जनता ने कांग्रेस से छुटकारा पाकर भाजपा की सरकार बनाने का निर्णय लिया है। पीएम मोदी ने तीन तलाक का जिक्र कर कहा की तीन तलाक के कारण मुस्लिम बहनें पीढ़ियों से अन्याय झेल रही थी। मुस्लिम बहनों पर अत्याचार रोकने के लिए हमने तीन तलाक कानून बनाया। इस आदेश के कारण हजारों मुस्लिम बहनो को न्याय मिला। कांग्रेस का इरादा कभी भी महिलाओं को सशक्त बनाने का नहीं था। प्रधानमंत्री  मोदी ने कांग्रेस सदस्यों पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाते हुए  कहा कि कांग्रेस सदस्य आज महिला आरक्षण की बात कर रहे हैं वे इस काम को 30 साल पहले भी कर सकते थे। कांग्रेस के पास महिलाओं के लिए आरक्षण का समर्थन करने के कई अवसर थे लेकिन सच्चाई यह है कि महिलाओं को 33% आरक्षण मिले, इसकी कांग्रेस की कोई मंशा नहीं है। अगर कांग्रेस सदस्य आज नारी शक्ति वंदन विधेयक का समर्थन करने आए हैं, तो यह उनके दिल की बात नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके घमंडिया संगठन महिला आरक्षण के कट्टर विरोधी हैं। जब लक्ष्य स्पष्ट हो, आत्मविश्वास हो, वादों का सम्मान सरकार की विशेषता बन जाती है। मैं अपना वादा निभाता हूं, इसलिए मेरी वारंटी और गारंटी दोनों लागू होती है। मैं ये बात यूं ही नहीं कह रहा हूं। पिछले 9 वर्षों के मेरे परिणामों ने इसे धरातल पर सिद्ध कर दिया है। हमने भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की गारंटी दी थी। आज भ्रष्टाचारियों पर कानून का डंडा चल रहा है। उसको आप सभी लोग देख रहे हैं। जयपुर में परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि महिलाएं कई वर्षों से लोकसभा और राज्य विधानसभाओं में 33% आरक्षण की उम्मीद कर रही हैं। आपकी आवाज़ की ताकत ने इस काम को साकार कर दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, वीरों की भूमि राजस्थान की अनेक गौरव गाथाएं हैं. महाराणा प्रताप, सूरजमल से लेकर राणा सांगा तक, पन्ना धाय से लेकर रानी पद्मिनी तक, अनेक शहीद हमारे लिए एक महान शाश्वत विरासत छोड़ गए हैं। कांग्रेस और उसके अहंकारी सहयोगियों ने इस विरासत के खिलाफ दंगे और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए थे। इन्होंने घोषणा की है कि ये सनातन को जड़ से मिटा देंगे। हमारी पहचान को मिटा देंगे। राजस्थान के लोग आने वाले चुनावों में इसका मुँह तोड़ जवाब देंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article