Sunday, October 13, 2024

फिल्मी स्टाइल में घुसे बदमाश, पिकअप से घर तोड़ा:गाड़ी दौड़ाकर उत्पात मचाया; जमीनी विवाद में पहले भी ऑल्टो को मार चुके है टक्कर

Must read

झुंझुनूं में सोमवार की शाम फिल्मी स्टाइल में पिकअप सवार बदमाशों ने एक घर को तोड़ दिया और जमकर उत्पात मचाया। आरोपियों ने घर की दीवारों को गाड़ियों से तब तक टक्कर मारी, जब तक वे टूट कर धराशायी नहीं हो गई। इस दौरान कई गाड़ियां घर के चारों तरफ चक्कर लगाती रही और घर के पास बनाए होद को भी मिट्टी से भर दिया।

घटना गुढ़ागौड़जी थाना इलाके के चारावास में सोमवार की शाम हुई, जिसका वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने बताया कि चारावास निवासी महेंद्र ने मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में महेंद्र ने अपने परिवार के शीशराम, जितेन्द्र, विजयपाल, विजेन्द्र, अनुज समेत 40 से 45 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर तोड़फोड़ व मारपीट कर 3 लाख रुपए नगदी ले जाने का मामला दर्ज करवाया है। सुनील ने बताया कि उनका परिवार के लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

जमीनी विवाद से जुड़ा है मामला
इससे पहले बदमाशों ने सोमवार की दोपहर झुंझुनूं सदर थाना क्षेत्र के भेड़ा की ढ़ाणी में इसी परिवार के लोगों पर हमला कर दिया था। पीड़ित परिवार झुंझुनूं कोर्ट में तारीख पर आ रहा था। पीछे से पिकअप गाड़ी से पीड़ित परिवार की ऑल्टो कार को टक्कर मार दी थी। ग्रामीणों को एकत्रित होने पर बदमाश मौके से भाग गए थे। हमले एक महिला घायल हो गई थी। जिसे झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सुनील ने बताया कि उनके पड़ोसी महेन्द्र और शीशराम के परिवार के लोगों से जमीनी विवाद चल रहा है। इसी को लेकर वह बार बार हमला कर रहे है। परिवार के लोग दहशत में है।

पड़ौसी के घर में की तोड़फोड़
पुलिस के अनुसार जिस घर में बदमाशों ने तोड़फोड़ की है, वह सुनील के पडौसी महेन्द्र का मकान है। महेन्द्र का ताऊ के लड़के शीशराम के साथ जमीन को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा है। महेन्द्र विकलांग होने के कारण सुनील उसकी मदद कर रहा था। ये बात शीशराम को अखर रही थी। इसी के चलते शीशराम ने सोमवार को अपने परिवार के साथ झुंझुनूं आ रहे सुनील हमला करवा दिया था। हमले में सुनील, उसकी पत्नी, मां, बेटा व चाचा बाल बाल बच गए थे। इस दौरान सुनील की गर्भवती पत्नी को चोट आई थी, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article