Tuesday, October 15, 2024

बड़ी चौपड़ पर सत्ता पक्ष की ओर से मुख्यमंत्री शर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने और विपक्ष की ओर से नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने फहराया तिरंगा

Must read

78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजधानी जयपुर में विभिन्न सरकारी और गैर-सरकारी संस्थानों में झंडारोहण और अन्य कार्यक्रमों का आयोजन हुआ।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जयपुर के चारदीवारी स्थित बड़ी चौपड़ पर आयोजित कार्यक्रम में पुरानी परंपरा के तहत तिरंगा फहराया। इस अवसर पर उनके साथ बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़, जयपुर ग्रेटर की मेयर सौम्या गुर्जर, विधायक हवामहल बाल मुकुंदाचार्य सहित बीजेपी के कई पूर्व पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। जयपुर में सत्ता पक्ष द्वारा हर साल बड़ी चौपड़ पर विशेष आयोजन कर स्वतंत्रता दिवस पर झंडारोहण करने की परंपरा रही है।

विपक्ष की ओर से नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने बड़ी चौपड़ पर तिरंगा फहराया। इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व मंत्री बी.डी. कल्ला, महेश जोशी, और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत सहित कई कांग्रेस के नेता और पदाधिकारी उपस्थित रहे। इसके अलावा, प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय (पीसीसी) में भी स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें गोविंद सिंह डोटासरा ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर उनके साथ नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, महेश जोशी, विधायक रफीक खान, अमीन कागजी सहित जयपुर शहर और देहात जिला कांग्रेस कमेटियों के और अग्रिम संगठनों के पदाधिकारी मौजूद थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article