Saturday, October 12, 2024

बदमाशों ने चाकू से रेती होटल संचालक की गर्दन:सांस की नली कटी; लूटपाट के मकसद से दिया वारदात को अंजाम

Must read

टोंक जिले के देवली कस्‍बे में करीब 5 बदमाशों ने 55 साल के होटल संचालक पर हमला कर चाकू से उसका गला काट डाला। इस हमले में पीड़ित की सांस की नली कट गई। अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को हनुमान नगर थाना क्षेत्र में लूटपाट के मकसद से अंजाम दिया था। वारदात की सूचना मिलने के बाद देवली थाना पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा और पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया।

देवली थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि सूचना मिली थी कि देवली के घोसी मोहल्ला वार्ड नंबर 8 के रहने वाले लालसिंह (55) पुत्र तुलसीराम पर बुधवार सुबह 11 बजे कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया और चाकू से गला रेत दिया। इन बदमाशों ने पीड़ित के गले की सोने की चेन लूट ली। वारदात के बाद पीड़ित ने जैसे-तैसे जेब से मोबाइल निकाल कर अपने पहचान के शिवराज गुर्जर को फोन किया। इसके बाद शिवराज ने हनुमान नगर थाना में फोन कर जानकारी दी। सूचना मिलते ही हनुमान नगर थाना प्रभारी और उनका जाप्ता मौके पर पहुंचा और पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया गया।

देवली थाना प्रभारी राजकुमार नायक समेत पुलिसकर्मी भी सरकारी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। दरअसल, लालसिंह का जयपुर कोटा बाइपास पर कुचलवाड़ा बाइपास क्षेत्र में दिनेश लाला भाई के नाम से होटल है। वो रोजाना सुबह 10 से 11 बजे इसी रास्ते से अपने होटल जाते हैं।

बुधवार सुबह करीब 11 बजे वह स्कूटी से इमानुएल स्कूल के मार्ग से बाइपास अपने होटल जा रहे थे। इस बीच इमानुएल स्कूल के आगे रोड पर बैठे 5 बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और लूटने के मकसद से चाकू से गले पर वार कर दिया। घटनास्थल पर शराब की बोतल आदि मिली है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वारदात नशे के आदी किस्म के लोगों की तरफ से अंजाम दी गई है।

सांस की नली कटी, जयपुर रेफर
देवली अस्पताल में डॉक्टर प्रतीक चौधरी ने बताया कि, इस हमले में पीड़ित की सांस की नली कट गई है। एक ऑपरेशन कर उसे जोड़ा गया है, लेकिन अभी हालत सीरियस है। इसलिए मरीज को जयपुर के सवाई मानसिंह (SMS) अस्पताल रेफर कर दिया गया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article