Saturday, October 12, 2024

बायतु से कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को सोशल मीडिया के जरिए धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, विधायक चौधरी ने ट्वीट जारी पुलिस से कोई कार्रवाई नहीं करने की अपील

Must read

बायतु से कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को सोशल मीडिया के जरिए धमकी देने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गुजरात के गोधरा से पकड़ा है, जहां वह एक कपड़े के दुकान में काम करता है। हिरासत में लेने के बाद पुलिस उसे बाड़मेर लाई है जहां उससे पूछताछ कर रही है। आरोपी युवक शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी का फैन है। कांग्रेस नेता हरीश चौधरी के धरने पर बैठने के बाद उसने आवेश में आकर सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) के जरिए जान से मारने की धमकी दी।

जब यह पोस्ट मीडिया में सामने आया तब उसने धमकी की पोस्ट को डिलीट किया और मोबाइल में लगे सिम को भी नष्ट कर दिया। हालांकि पुलिस ने शिकायत के बाद एक्शन लिया और जिस अकाउंट से पोस्ट किया गया था उसकी जानकारी निकाली। जिसमें सामने आया है कि युवक नाम वीर सिंह निवासी आईनाथ का ताला मिठड़ा बाड़मेर का रहने वाला है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गुजरात एटीएस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। कानूनी प्रक्रिया को पूरी करने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आरोपी को ऐसी कार्रवाई का जरा सा भी आभास नहीं था। वह रविंद्र सिंह भाटी का फैन था, आवेश में आकर उसने कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकी दे दी। जब पोस्ट मीडिया में सामने आया तो उसने बचने के लिए पोस्ट को डिलीट किया और मोबाइल में लगे सिम भी नष्ट कर दिए, लेकिन पुलिस की पहुंच से नहीं बच सका।

मतदान के दूसरे दिन निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी बालोतरा एसपी ऑफिस के आगे धरना देकर प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान फेसबुक आईडी वीपी बन्ना 004 नाम से बायतु विधायक हरीश को जान से मारने की पोस्ट की गई। इसमें लिखा था कि हरीश चौधरी थोड़े ही दिनों का मेहमान है। हम हरीश को मौत के घाट उतार देंगे।

हरीश चौधरी ने पुलिस से की आरोपी पर कार्रवाई ना करने की अपील

कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी ने पुलिस से आरोपी पर कार्रवाई ना करने की अपील की है। सोशल मीडिया X पर उन्होंने लिखा, “पिछले दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे धमकी देने वाले वीरसिंह राजपूत को बाड़मेर पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। इस बच्चे के भविष्य को देखते हुए मैं किसी भी प्रकार की विधिक कार्रवाई नही करना चाहता हूं। मेरा बाड़मेर पुलिस से आग्रह है कि इस बच्चे के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नही कर उसे छोड़ा जाए।”

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article