Saturday, October 12, 2024

बारिश में अटके सीएम, वीसी से किया महोत्सव का शुभारंभ

Must read

भजनलाल शर्मा बतौर मुख्यमंत्री आज पहली बार मेड़ता सिटी जाने वाले थे। लेकिन, बारिश के चलते हेलिकॉप्टर लैंडिग नहीं होने पर दौरा निरस्त हो गया। बाद में जयपुर लौटने पर सीएम शर्मा ने वीसी के जरिये महोत्सव का उद्घाटन किया।

भजनलाल शर्मा बतौर मुख्यमंत्री आज पहली बार मेड़ता सिटी जाने वाले थे। वहां वे शहर के सबसे बड़े उत्सव ‘मीरा महोत्सव’ का ध्वजारोहण के साथ शुभारम्भ और जनसभा को संबोधित करते। लेकिन, बारिश के चलते हेलिकॉप्टर लैंडिग नहीं होने पर दौरा निरस्त हो गया। बाद में जयपुर लौटने पर सीएम शर्मा ने वीसी के जरिये महोत्सव का उद्घाटन किया। 

सीएम भजनलाल शर्मा के दौरे को लेकर मेड़ता की जनता में काफी उत्साह बना हुआ था।  इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों और जिला एवं उपखंड स्तरीय अधिकारियों ने जबरदस्त तैयारी की थी। 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जयपुर से हेलिकॉप्टर में 96 नॉटिकल मील (177 किमी) का सफर तय कर 45 मिनट में डांगावास बायपास पर बनाए गए हेलीपेड पर उतरने वाले थे। पर तेज बारिश के कारण हेलिकॉप्टर लैंड नहीं हो सका, जिसके चलते सीएम शर्मा को रास्ते में से ही वापस जयपुर लौटना पड़ा।

सीएम भजनलाल शर्मा हेलीपेड से कार के जरिए चारभुजा एवं मीरा मंदिर जाने वाले थे। जहां मीरा महोत्सव शुभारम्भ अवसर पर ध्वजारोहण कर नगर सेठ चतुर्भुजनाथ एवं भक्त शिरोमणि मीराबाई के दर्शन करके सभा स्थल कृषि उपज मंडी के लिए रवाना होते। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article