Saturday, October 12, 2024

बिजली संकट और फसल सूखने से कांग्रेस सरकार के खिलाफ किसानों में आक्रोशः-अरूण चतुर्वेदी

Must read

महिला उत्पीडन के मामले छिपाने का प्रयास कर रही गहलोत सरकार, पुलिस का भी कांग्रेसीकरण कियाः-डॉ. अल्का गुर्जर


चौमू/जयपुर। त्रिनेत्र गणेश मंदिर से आरंभ हुई परिवर्तन संकल्प यात्रा आज जयपुर उत्तर के चौमू विधानसभा मे पहुंची। जहां प्रेसवार्ता में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, जिला अध्यक्ष श्याम शर्मा, विधायक रामलाल शर्मा उपस्थित रहे।


प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एंव यात्रा संयोजक अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि यह यात्रा अब तक कुल 8 जिलो की 33 विधानसभा क्षेत्र तक पहुच गई। परिवर्तन संकल्प यात्रा को प्रत्येक विधानसभा में आमजन व हर वर्ग का अपार समर्थन मिल रहा है। प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार के इस कुशासन में बिजली के संकट व कटौती, बदहाल सड़के व प्रशासनिक भ्रष्टाचार से जनता उब चुकी हैं वहीं राज्य में लॉ एंड आर्डर पूर्ण रूप से घ्वस्त है और अन्य पडौसी राज्यों की तुलना में राजस्थान में सबसे महंगा पेट्रोल-डीजल बिक रहा है इस पर राज्य सरकार सर्वाधिक वैट, टैक्स वसूल रही हैं, जिस कारण राज्य की महंगाई दर भी देश में सर्वाधिक है। गहलोत सरकार ने प्रदेश को बेरोजगारी मे भी अव्वल नम्बर पर बना रखा है ओर तो ओर केन्द्र सरकार की महत्वपूर्ण योजना जल जीवन मिशन में भी इस सरकार ने बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार किया है जिस कारण जनता को केंद्र सरकार की योजना का लाभ नही मिल रहा।


पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एंव यात्रा संयोजक अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यालय में सोने की सिल्लीयां व बड़ी मात्रा में कैश मिल रहा है, ऐसा भी पहली बार सामने आया की किसी सचिवालय में इतना कैश व सोना मिल रहा है। हाल ही में पुलिस के रिटायर्ड डीजी ने एक प्रेसवार्ता मे बताया कि प्रदेश में हो रही किसी भी प्रकार की घटना में पुलिस को कार्यवाही करने से रोका जाता है, अपराध मैं संलिप्त मंत्रियों पर कार्यवाही करने से रोका जा रहा है, हाल ही में फ्री मोबाइल के नाम पर प्रदेश की महिलाओं के साथ धोखा हो रहा है। भ्रष्ट सरकार के भ्रष्टाचार की बहुत लंबी लिस्ट है।

राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अल्का गुर्जर ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जन जन से मिल रहा यह अपार समर्थन और आशीर्वाद इस बात का द्योतक है की जनता अब प्रदेश में परिवर्तन चाहती हैं और उम्मीद की नजरों से भाजपा को देख रही है। हाल ही मे धोलपुर मे फ्री मोबाइल देने के नाम पर कई घंटो महिलाओं, बहन बेटियों को लाइन मे खड़ा किया जा रहा है और कई स्थानों पर तो उनपर लाठियां बरसाई जा रही हैं, साथ ही स्मार्टफोन के नाम पर महिलाओं के निजी डेटा को लीक किया जा रहा है। कांग्रेस की राष्ट्रीय नेता भाजपा शासित राज्यों में जाकर कहती है कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं और जब राजस्थान में टाइगर देखने आती है तो महज 3 किलोमीटर की दूरी पर महिला के साथ दुष्कर्म हो जाता है तब उस मामले को ये सरकार दबाने की कोशिश करती है। हाल ही भीलवाड़ा में फिर एक घर से बाहर टहलने गई महिला के साथ रेप हो जाता है उसे निर्वस्त्र कर सड़क पर छोड़ दिया जाता है। पुलिस उस पीड़िता की गुहार पर भी कोई कार्यवाही नहीं करती बल्कि मामले को दबाने में लग जाती हैं अब तो लगता है कि राजस्थान पुलिस का भी कांग्रेसीकरण हो गया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article