Sunday, October 13, 2024

बेहतर इलाज के लिए रामेश्वर डूडी को वेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा, सीएम गहलोत ने परिवार जनों से बातचीत कर किया फैसला

Must read

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को जोधपुर से जयपुर पहुंचने के बाद रात्रि को एसएमएस अस्पताल पहुंचकर वहां भर्ती राजस्थान स्टेट एग्रो इंडस्ट्रीज डवलपमेंट बोर्ड अध्यक्ष रामेश्वर डूडी की कुशलक्षेम पूछी। सीएम गहलोत ने डूडी के परिजनों से मिलकर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। सीएम गहलोत के साथ विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर सीपी जोशी थे।

सीएम गहलोत ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि डूडी के अग्रिम इलाज के लिए उन्हें मेदांता अस्पताल, दिल्ली शिफ्ट किया जाएगा।

डूडी को ऑपरेशन के बाद न्यूरो सर्जरी डिपार्टमेंट के आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉक्टरों की माने तो उनकी स्थिति अभी नाजुक है। क्लॉट होने के बाद ब्रेन में डैमेज बहुत ज्यादा हुआ था। सात डॉक्टर्स की टीम उनकी मॉनिटरिंग में जुटी है।

डूडी से मिलने सोमवार को शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला, भाजपा के उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, भूमि विकास के चेयरमैन रामनिवास गोदारा समेत अन्य लोग पहुंचे। एसएमएस के डॉक्टरों के मुताबिक डूडी को जब कल एसएमएस लाया गया था। तब उनकी हालात गंभीर थी। यहां लाने के बाद उनका ऑपरेशन करके ब्रेन से ब्लड क्लॉट को निकाला गया। ऑपरेशन के बाद उन्हें मेडिकल आईसीयू में शिफ्ट किया गया। उन्हें अब वेंटिलेटर पर रखा गया है। उन्हें अभी तक होश नहीं आया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article