Sunday, October 13, 2024

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : आए दिन की मारपीट से परेशान पत्नी ने नाबालिक बेटे के साथ मिल की थी पति की हत्या

Must read

सवाई माधोपुर। थाना मान टाउन पुलिस ने अंबेडकर कॉलोनी खैरदा निवासी बिजेंद्र जाट की हत्या के ब्लाइंड मर्डर का मात्र 5 दिनों में खुलासा कर दिया। शराब पीकर आए दिन मारपीट करने से परेशान मृतक की पत्नी गुड्डी देवी ने अपने नाबालिक बेटे के साथ मिलकर कमरे में बंद कर मारपीट कर हत्या की थी। पुलिस ने गुड्डी देवी को गिरफ्तार कर नाबालिक बेटे को डिटेन कर लिया है।
एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया कि 16 अगस्त को मानटाउन पुलिस को सामान्य चिकित्सालय सवाई माधोपुर से अस्पताल की मोर्चरी में लाश पड़ी होने की सूचना मिली। सूचना पर एसआई अमर सिंह मय टीम के मौके पर पहुंचे। परिजनों ने एक्सीडेंट में मौत होना बताया। मामला सन्दिग्ध लगने पर एसएचओ राधा रमन गुप्ता द्वारा मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा लाश परिजनों को सौंप दी।
मौके पर मृतक की पत्नी ने एक्सीडेंट में मौत होना बताया और मृतक के भाई रिंकू जाट ने रिपोर्ट दी की वह अपने दूसरे भाई के साथ मद्रास में काम करता है। उसे घटना की जानकारी नहीं है। वे किसी प्रकार का मुकदमा दर्ज नहीं करवाना चाहते। इस पर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की गई। जांच के दौरान पुलिस और एफएसएल मोबाइल यूनिट द्वारा घटनास्थल मृतक के मकान का निरीक्षण किया। मौके पर खून के धब्बे पाए गए।
पुलिस शुरू से ही घटना को संदिग्ध मान रही थी। 18 अगस्त को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या होना सामने आने पर घटना के खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा व सीओ दीपक खंडेलवाल के सुपरविजन एवं एसएचओ राधा रमन गुप्ता के नेतृत्व में गठित की गई टीम न मात्र 5 दिन के अंदर ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर आरोपियों को डिटेन कर घटना में काम में लिया गया लकड़ी का फंटा, लाठी, रस्सी तथा घटनास्थल से खून साफ करने का कपड़ा बरामद कर लिया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article