Sunday, October 13, 2024

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक में शराब पिलाकर की थी दोस्त की हत्या, गिरफ्तार

Must read

बारां 7 सितम्बर। थाना सीसवाली क्षेत्र के सरकन्या गांव में चार दिन पहले हुई 39 वर्षीय युवक नेमीचंद की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतक के गांव के ही हंसराज नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से हत्या में प्रयुक्त हथियार की बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं।
एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 2 सितंबर को सरकन्या गांव में 39 वर्षीय युवक नेमीचंद की लाश पड़ी होने की सूचना मिलने पर सीओ और एसएचओ सीसवाली तुरन्त मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण कर लोगों से जानकारी हासिल की। मौके पर एफएसएल, डॉग स्क्वायड और साइबर टीम को बुला आवश्यक साक्ष्य जुटाए गये। घटना के संबंध में मृतक के पिता हीरालाल की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया।
एसपी चौधरी ने बताया की हत्या अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से की गई थी। घटना के खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिनेंद्र जैन व सीओ विजय कुमार के सुपरविजन एवं एसएचओ उत्तम सिंह व साइबर सेल प्रभारी सत्येंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा तकनीकी सहायता एवं मुखबिरों की सूचना पर सन्दिग्ध युवक हंसराज को डिटेन कर घटना का खुलासा किया गया।
पूछताछ और जांच में सामने आया कि नेमीचंद व हंसराज की पूर्व में शराब के नशे में मामूली कहासुनी हुई थी। हंसराज को यह शक भी था कि नेमीचंद का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। इसके चलते उसने पहले नेमीचंद को शराब पिलाई और फिर धारदार हथियार से हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article