Saturday, October 12, 2024

भव्य श्री रामलला मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा का मनाया उत्सव , मंदिर जाकर किए दर्शन और किया प्रसाद वितरित

Must read

आज अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा विधि विधान के साथ पूरी हुई। इसके साथ ही वर्षों का इंतज़ार ख़त्म हुआ और भगवान श्री राम विराजमान हो गये। देश और दुनिया इस ऐतिहासिक पलों केकी देखकर भाव विभोर हो गये।

इस भव्य अवसर पर एनएससीपीएल के चेयरमैन नरेंद्र शर्मा ने मानसरोवर स्थित राम मंदिर में जाकर राम मंदिर के दर्शन किए और पूजा अर्चना की। पूजा अर्चना के बाद नरेंद्र शर्मा ने इन भाव भीनी पलों की ख़ुशियाँ बाँटते हुए मंदिर प्रांगण में सभी भक्तों को प्रसाद वितरित किया। सभी भक्तों ने प्रसाद पाकर जमकर ख़ुशिया ज़ाहिर की और इसके लिए नरेंद्र शर्मा को धन्यवाद भी दिया। इस अवसर पर नरेंद्र शर्मा ने कहा की मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम आदर्शों की मूरत हैं। सभी लोगों को उनके आदर्शों और नियमों से सीख लेकर उनका पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भगवान राम का जीवन संयमित हैं और उनके जीवन से सीख लेकर जीवन जीना चाहिए।

भव्य राम लला की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव को ऐतिहासिक बनाने रखने के साथ साथ आज नरेंद्र शर्मा ने जयपुर में इस उत्सव को धूमधाम के साथ मनाया। इस अवसर पर कई लोगों ने नरेंद्र शर्मा को बधाई और शुभकामनाएँ दी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article