Saturday, October 12, 2024

भाजपा का टिकट 50 लाख में दिलाने के नाम पर ठगी, आरोपी ने 7.8 लाख लिए पर नहीं दिलाया टिकट, कोर्ट में इस्तगासा, सांगानेर थाने में मामला दर्ज

Must read

अलवर के अम्बेडकर नगर निवासी अमरचंद बैरवा ने कोर्ट में इस्तगासे के माध्यम से भाजपा से 50 लाख में विधानसभा का टिकट दिलाने के नाम पर ठगी का मामला सांगानेर थाने में मामला दर्ज किया है। इस मामले में सांगानेर थाने में मामला दरजे किया गया हैऔर उसकी जांच एसीपी सांगानेर विनोद शर्मा को दी गई है।

कोर्ट में इस्तगासे में कहां गया है कि हनुमानगढ़ के रो़डावाली निवासी कपिल महला ने मुझे कहा था कि मेरी जान पहचान भाजपा के बड़े नेताओं से हैं और मैं टिकट दिलवा दूंगा। मुझे यही झांसा देकर कई बार दिल्ली लेकर गया।यही नहीं उसने इसके बाद भाजपा के केन्द्रीय कार्यालय में किसी से मिलवा कर 7.8 लाख रुपए ले लिए। आरोपी ने न टिकट दिलवाया न ही रुपए वापस किए। 

कोर्ट में इस्तगासे में कहां है कि हनुमानगढ़ के रो़डावाली निवासी कपिल महला गत वर्ष टोंक रोड पर परिचित अधिवक्ता के घर मिला था। उसने पहचान बढ़ाई और कहा कि मेरी भाजपा में अच्छी पहचान है। उसने पचास लाख रुपए में विधानसभा चुनाव का टिकट दिलाने का झांसा दिया।

तीन-चार बार पार्टी के दिल्ली स्थित कार्यालय में भी लेकर गया। वहां विकास गुप्ता नाम के व्यक्ति मिलवाया और कहा कि इसी के माध्यम से टिकट मिलेगा। कपिल ने पहले अस्सी हजार रुपए खर्चे के नाम पर लिए। इसके बाद तीन बार में सात लाख रुपए लिए। 7.8 लाख लेने के बाद कहा कि 43 लाख रुपए टिकट मिलने के बाद दे देना।

कोर्ट में इस्तगासे में कहां है कि पार्टी के उम्मीदवारों की सूची में परिवादी का नाम नहीं आया। इसके बाद कपिल ने परिवादी से बात करना बंद कर दियाऔर उसने धमकी भी दी। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article