Tuesday, October 15, 2024

भाजपा की मोदी सरकार ने जितनी कल्याणकारी योजनाएं देश और प्रदेश को दी, आज तक किसी सरकार ने नहीं दी – सीपी जोशी

Must read

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज बस्सी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम के वर्चुअल प्रसारण के दौरान उपस्थित रहे और भाजपा पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं और लाभार्थियों को संबोधित किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मोदी जी की गारंटी वाली गाड़ी जन सेवा का प्रतिबिंब है। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उद्बोधन को सुनकर लोगों में जोश आया और नई ऊर्जा का संचार हुआ है। विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से पूरे देश की प्रत्येक ग्राम पंचायत में मोदी जी की गारंटी वाली गाड़ी पहुंच रही है जिसका जनता जोश के साथ स्वागत कर रही है क्योंकि देश में गारंटी उसी की चलती है जो अपना वादा पूरा करता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो कहा वो किया इसलिए राजस्थान की जनता ने झूठे वादे और सिर्फ चुनाव के समय ही काम करने वाली कांग्रेस सरकार पर नही मोदी गारंटी पर भरोसा किया। जिन लोगों को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ नही मिला वे कैम्पों में जाकर अपना पंजीकरण करवा रहें है जिससे उन्हे भी योजनाओं का लाभ मिल सके।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने साधारण परिवार में जन्म लिया है, इसलिए उन्हें पता है कि गरीबी क्या होती है। भाजपा की मोदी सरकार ने जितनी कल्याणकारी योजनाएं देश और प्रदेश को दी है शायद किसी ने नही दी होगी। चार करोड़ गरीब परिवारों को मकान मिला, उज्जवला योजना से माताओं बहनों को धूएं से मुक्ति मिली, आयुष्मान भारत योजना से गरीब को मुफ्त इलाज मिला, जल जीवन मिशन योजना से पेयजल मिला, घर-घर शौचालय बने, जन-धन में बैंक खाते खुले, किसान सम्मान निधि मिली, बेटी के जन्म से लेकर विवाह तक के लिए अनेक योजनाएं, गर्भवती माताओं के लिए योजना, स्वनिधि योजना एवं विश्वकर्मा योजना के माध्यम से रोजगार के अवसर प्राप्त हो रहें है तो राजीविका के माध्यम से बहनों का अत्मनिर्भर बनने का अवसर मिला है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article