Saturday, October 12, 2024

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक 17 और 19 अक्टूबर को आयोजित होने की संभावना ! नड्डा के घर पर राजस्थान कोर कमेटी की बैठक हुई शुरू, विवाद और पैनल पर होगा मंथन

Must read

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार कोराजस्थान के मसले को लेकर कोर कमेटी की बैठक दिल्ली में बुलाई है। वही भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक भी 17 और 19 अक्टूबर को आयोजित की जा सकती है ! इसमें मध्य प्रदेश ,छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बचे हुए उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा कर निर्णय लिया जा सकता है। तेलंगाना को लेकर पहली सूची 22 अक्टूबर के बाद ही आएगी। 

भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व इस बार से चिंतित है कि राजस्थान में बगावत करने वाले नेताओं को कंट्रोल करना एक चुनौती का काम हो गया है।स्थानीय नेता इस काम कोनहीं कर पा रहे हैं उन्हें अपने भविष्य की चिंता है यही कारण है कि जिन्हें जिम्मेदारी दी गई है वह अपनी जिम्मेदारी को निभाने में सक्षम नहीं हो पा रहे।केंद्रीय नेतृत्व को ही इस काम के लिएआना पड़ रहा है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी अधिक सक्रिय नहीं है इसको लेकर भी कुछ आशंकाएं पार्टी नेतृत्व को होने लगी है।आपसी सहमति का अभावनिश्चित तौर पर आने वाले विधानसभा के चुनाव पर विपरीत प्रभाव डाल सकता है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article