Wednesday, October 16, 2024

भाजपा प्रत्याशी जौनापुरिया के प्रचार से बनाई कार्यकर्ताओ ने दूरिया, सांसद निवास व चुनाव कार्यालय पड़े वीरान

Must read

भाजपा के टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया के न तो टोंक कार्यालय न ही सांसद निवास में पहले जैसी रौनक दिखाई दे रही। इतना ही नहीं चुनाव प्रचार मे भी होने वाली भीड़ ऐसे लग रही है जैसे किसी वार्ड की नुककड़ सभा हो। इतना ही नहीं पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव मे कार्यकर्ताओं मे उत्साह होने के साथ ही आमजन में भी चुनाव के प्रति उत्साह दिखाई दे रहा था लेकिन इस चुनाव में ऐसा नहीं है।

भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने गुरुवार को मालपुरा विधानसभा की पंचायतों में  जनसंपर्क किया। जिन्होंने श्री कल्याण मंदिर डिग्गी में श्री कल्याण जी महाराज के दर्शन किए साथ ही देश मे खुशहाली तथा अपनी जीत की कामना की।

टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने गुरुवार को लावा, चबराना कलमण्डा, कडीला, धौली, डिग्गी, मलिकपुर, पचेवर, किरावल, चावण्डिया, चेनपुरा, सीतारामपुरा, बावडी एवं सोडा में कार्यकर्ताओं से जनसंपर्क किया ।साथ ही सभाएं की लेकिन भीड़ विधानसभा चुनाव की अपेक्षा कम ही नजर आयी। इतना ही नहीं सभाओं में ग्रामीणों की भीड़ तो दूर पार्टी कार्यकर्ताओ ने भी दूरिया बनाए रखी।

भाजपा प्रत्याशी ने टोंक में अपने सांसद निवास के करीब ही अपना चुनाव कार्यालय भी खोल रखा है लेकिन न तो वहाँ कार्यकर्ता ही दिखाई दे रहे है न ही कोई लोगो को प्रचार सामग्री मिल पा रही। इतना ही नहीं सांसद निवास भी दिनभर वीरान पड़ा हुआ है।

विधानसभा चुनाव में टोंक भाजपा का मिडिया सेल भी पूरी तरह से सक्रिय था तथा राष्ट्रीय भाजपा पदाधिकारीयों की तरफ से नियमित प्रेस को बिफ्रिग की जाती थी साथ ही मिडिया मैनेंजमेंट भी मज़बूत था। पार्टी प्रत्याशी का चुनाव प्रचार हो या विपक्षी दलों के बयानों का मामला तुरंत ही प्रेस कॉन्फ्रेंन्स से अपनी बात मिडिया के जरिए आमजन तक पहुंचाई जाती थी लेकिन लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी जौनापुरिया पिछले दिनों कांग्रेस की तरफ से बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में आपराधिक रिकॉर्ड को छिपाए जाने के आरोप लगाए थे लेकिन भाजपा प्रत्याशी ने अभी तक मिडिया के सामने आकर चुप्पी तक नहीं तोड़ी

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article