Friday, October 11, 2024

भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल, सह प्रभारी विजया राहटकर सहित भाजपा पदाधिकारियों ने खींवसर में ली संगठनात्मक बैठक

Must read

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ के नेतृत्व में नागौर जिले के खींवसर विधानसभा में उपचुनावों को लेकर एक महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल, सह प्रभारी विजया राहटकर, प्रदेश उपाध्यक्ष सीआर चौधरी, ज्योति मिर्धा, नारायण पंचारिया, महामंत्री जितेंद्र गोठवाल और राजस्थान सरकार के मंत्री सुरेश रावत सहित कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।

भाजपा कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक पार्टी, जहां बूथ स्तर से सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का किया जाता है कार्यःमदन राठौड़ 

मदन राठौड़ ने बैठक में पार्टी की “बूथ जीते को चुनाव जीते” नीति पर जोर दिया और कहा कि भाजपा बूथ मैनेजमेंट को मजबूत करने के लिए काम कर रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा विचारधारा आधारित पार्टी है जहां कार्यकर्ता सर्वोपरि होते हैं। इसके साथ ही, उन्होंने 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से शुरू हो रहे 15 दिवसीय सेवा पखवाड़े का भी जिक्र किया, जिसमें विभिन्न सामाजिक कार्यों का आयोजन किया जाएगा।

भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से उपचुनाव की तैयारियों में जुटने और अनुशासन का पालन करने की अपील की। वहीं, सह प्रभारी विजया राहटकर ने कार्यकर्ताओं से भाजपा की सदस्यता अभियान के लिए घर-घर जाकर लोगों को पार्टी से जोड़ने का आग्रह किया।

इस बैठक में जिला स्तरीय पदाधिकारी, विधायक, पूर्व विधायक, और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article