Sunday, October 13, 2024

भाजपा प्रवक्ता गांव-ढाणी तक जाकर पेपरलीक, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महिला और दलित उत्पीड़न और तुष्टिकरण के खिलाफ जनता की लगाएंगे चौपालः-श्रीकांत शर्मा

Must read



जयपुर। भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज मीड़िया के पूर्व राष्ट्रीय संयोजक एंव विधायक श्रीकांत शर्मा ने प्रदेश प्रवक्ताओं और पैनलिस्टों की बैठक ली। इस दौरान प्रदेश की महाभ्रष्ट कांग्रेस सरकार के खिलाफ संभाग स्तर से लेकर विधानसभा स्तर और गांव-ढाणी तक जाकर चौपाल लगाना, बैठके आयोजित करना जनता के बीच कांग्रेस सरकार की सरपरस्ती में हुए पेपरलीक, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महिला और दलित उत्पीड़न, युवाओं और किसानों से वादाखिलाफी सहित तुष्टिकरण के मुद्दों को उठाने पर जोर दिया।
विधायक श्रीकांत शर्मा ने बैठक में कहा कि प्रदेष कांग्रेस सरकार पूरी तरह संवेदनहीन है, कांग्रेस सरकार मुफ्त बिजली देने का ढिंढोरा पीट रही है जबकि असलियत यह है कि गांवो और कस्बों में आठ से नौ घंटे अघोषित बिजली कटौती हो रही है। किसानों की खरीफ की फसलें बिजली के अभाव में चौपट हो गई। अस्पतालों के हालात बद से बदतर हैं, गांवो में ईलाज के अभाव में लोग घंटो बाट जोह रहे हैं। दुष्कर्म के मामलों में आज राजस्थान देष में नंबर एक है, महिला सुरक्षा के नाम पर राजस्थान को शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है। इससे ज्यादा शर्म की बात क्या होगी जहां सरकार आमजन को मुफ्त राषन के नाम पर मिलावटी सामान बांट रही है, अन्नपूर्णा योजना में फूड पैकिट के सभी सैंपल फेल होने के बावजूद सरकार जनता को मिलावटी सामान बांट रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article