Sunday, October 13, 2024

महाभ्रष्ट कांग्रेस सरकार से छुटकारा पाने के लिए “परिवर्तन संकल्प यात्रा” को राजस्थान के कोने कोने में मिल रहा है अपार जन समर्थन : अलका गुर्जर

Must read

परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान करौली में आयोजित प्रेस वार्ता को भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर ने संबोधित किया। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर ने कहा कि सवाई माधोपुर से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नाड्डा जी ने परिवर्तन यात्रा को रवाना किया था परन्तु भाजपा कि परिवर्तन यात्रा से कांग्रेस सरकार बौखलाते हुए गंगापुर सिटी में पुलिस को आगे करके यात्रा को रोक दिया जाता है।
मैं गहलोत जी को कहना चाहती हूँ की गहलोत जी आप कितना ही पुलिस को आगे कर लो ये राजस्थान का जन समर्थन रुकने वाला नहीं है और राजस्थान में परिवर्तन की लहर इस तरह चल चुकी है कि इस भ्रष्ट सरकार से समाज का हर वर्ग दुखी है और भाजपा की परिवर्तन यात्रा का पलक फावड़े बिछाकर स्वागत कर रहा है ।

डॉ अलका सिंह ने कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। इनके सरकारी दफ़्तर में पैसे और सोने की ईंट मिलती है जिस विभाग के मुखिया स्वयं मुख्यमंत्री जी ख़ुद है ।
इनके जलदाय मंत्रालय में इतना बड़ा घोटाला हो रहा है कि हाल ही में ईडी ने कार्यवाही करते हुए करोड़ों रुपये और सोने की ईंट ज़ब्त की है ।

डॉ अलका सिंह ने कहा कि इस महिला विरोधी सरकार के आँकड़े देखे जाये तो राजस्थान में रोज़ 17 बलात्कार और 7 हत्याए प्रतिदिन हो रही है। मुख्यमंत्री जी ने हाल ही में अपराधियों को प्रदेश छोड़ने की खुली चुनौती दी थी और पुलिस के हाथ खुले छोड़ने की बात कही थी परंतु फिर भी अगस्त माह के 28 दिनों में प्रदेश में 64 मर्डर और 118 मासूम बालिकाओं-महिलाओं के साथ रेप की घटनायें हो जाती है ।
राजस्थान में अपराधी बेख़ौफ़ घूम रहे है और अपराध का ग्राफ़ दिनोंदिन बढ़ते जा रहा है । इन्ही के सरकार के एक मंत्री सदन में कहते है कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है ।
आज राजस्थान की स्थिति ऐसी है कि महिलायें कही भी सुरक्षित नहीं है । अचंभे की बात तो ये है कि एंबुलेंस और पुलिस थाने में भी रेप जैसी घटनायें हो जाती है और इस सरकार के मुख्यमंत्री कहते है कि अब हम हर घर के आगे सिपाही तो नहीं लगा सकते । शर्म आती है ऐसे मुख्यमंत्री पर जो महिलाओं को सुरक्षा देने के स्थान पर इस तरह के ग़ैर जिम्मेदारीपूर्ण बयान देते है ।
राजस्थान के प्रतापगढ़ में निर्वस्त्र कर घुमाई गई बेटी के अपराधियों के खिलाफ तीन दिन तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ और वीडियो वायरल होते ही सरकार की नींद टूटी क्यों की 2 महीने बाद चुनाव हैं इसलिये मुख्यमंत्री जी पीड़िता से मिलने गये और उनके सम्मान में प्रशासन द्वारा कालीन बिछाया जाता है ।
नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की दिसंबर 2021 की रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल राजस्थान में महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म के 6337 मामले दर्ज हुए है जो देश में सबसे ज़्यादा है । 18 साल से छोटी बच्चियों के साथ रेप की 1453 घटनाएँ राजस्थान में हुई है जो देश में सर्वाधिक है ।

डॉ अलका गुर्जर ने कहा कि आज हम और आप सब किसान परिवार से आते है । इस सरकार ने किसानों के लिए कोई काम नहीं किया है । इनके युवराज आते है और एक से दस तक की गिनती गिन कर चले जाते है परंतु किसानों का कर्जा माफ़ नहीं होता है। ये सरकार पूरी तरह विफल है और आज स्थिति ये है कि किसान आत्म हत्या करने को मजबूर है । किसानों को यूरिया देने का काम हो , किसान सम्मान निधि देने का काम हो , एम एस पी पर ख़रीद की गारंटी देने का काम मोदी जी की सरकार ने किया है ।

डॉ अलका गुर्जर ने कहा कि राजस्थान में युवाओं का भविष्य अंधकार में डालने का काम इस सरकार ने किया है। ऐसा कोई भी पेपर नहीं है जो इस सरकार में लीक नहीं हुआ। पेपर लीक करने वालो के तार सीधे इस सरकार से जुड़े हुए है । राजस्थान में 17 पेपर लीक हुए है ।
राजस्थान के युवाओं के साथ बेरोज़गारी भत्ते के नाम धोखा इस सरकार ने किया है । ये सरकार युवा विरोधी सरकार है जिसने युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने का काम किया है ।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article