Friday, October 18, 2024

महिला और युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पंखे से लटका मिला

Must read

राजाखेड़ा। राजाखेड़ा तहसील में उस समय सनसनी फैला गई जब एक डीजे साउंड की दुकान में महिला और युवक का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला।दिनदहाड़े इस तरह की घटना से तहसील वासीओ में घटना को लेकर चर्चा का दौर शुरू गया। वहीं घटना की सूचना से मौके पर पहुंची राजाखेड़ा थाना पुलिस ने दुकान के शटर को तुड़वाकर जब खुलवाया तो दुकान के अंदर लगे पंखे से एक महिला और युवक का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर दुकान के बगल से गुजर रहे कुछ लोगों को दुकान के अंदर से जब बदबू आई तो उन्होंने दुकान के अंदर मोबाइल लगाकर देखा तो उन्हें दुकान में फांसी के फंदे से एक महिला और युवक का शव लटका हुआ दिखाई दिया। घटना की सूचना लोगों में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं मामले की सूचना राजाखेड़ा थाना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची राजाखेड़ा थाना पुलिस ने मैकेनिक को बुलवाकर छैनी-हथौड़े की सहायता से दुकान का शटर तुड़वाया जहां दुकान के अंदर लगे पंखे से एक महिला और युवक का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक महिला और युवक का शव करीब 2 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है।

पुलिस ने बताया कि डीजे साउंड की दुकान में पंखे से लटके मिले महिला और युवक के शव की शिनाख्त हो चुकी है युवक की पहचान राजाखेड़ा के गांव खुडिला का पुरा निवासी कन्हैया उर्फ श्रीकृष्ण पुत्र अर्जुन सिंह उम्र करीब 30 वर्ष के रूप में हुई है वहीं महिला की पहचान उषा पत्नी बृजेन्द्र निवासी रहलई जिला आगरा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

पुलिस ने शवों को राजकीय हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवा दिया हैं पोस्टमार्टम के बाद शवों जी परिजनों को सौंप दिया जायेगा। वही पुलिस अब मामले की जाँच में जुट गई हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article