Saturday, October 12, 2024

महुआ के कांग्रेस प्रत्याशी विधायक ओम प्रकाश हुड़ला के साथ कंचनपुर गांव में मारपीट, पुलिस में दोनों पक्षों ने कराया मामला दर्ज

Must read

महुवा विधानसभा क्षेत्र के कंचनपुरा गांव में चुनाव प्रचार के दौरान दो पक्षों में मारपीट और वाहनों में तोडफ़ोड़ करने का मामला सामने आया है। इसको लेकर दोनों पक्षों की ओर से बैजूपाड़ा थाने में मामला दर्ज हुआ है। घटना में स्थानीय विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुड़ला के हाथऔर कमर में चोट भी लगी है। स्थानीय अस्पताल में उनके मरहम पट्टी कराई गई। घटना के बाद से इलाके में गहमा-गहमी बनी हुई है। दोनों पक्षों की ओर से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चल रहा है। पुलिस मामले को शांत करने में जुटी हुई है।

महुआ से कांग्रेस प्रत्याशी विधायकओमप्रकाश हुड़ला ने बैजूपाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया कि वे अपने समर्थकों के साथ कंचनपुरा गांव में प्रचार करने पहुंचे थे। वहां भाजपा मंडल अध्यक्ष धर्मसिंह मीना के नेतृत्व में करीब 25 से 30 महिला पुरुषों ने उनके काफिले पर हमला बोल दिया और वाहनों में तोडफ़ोड़ की। उनके हाथ में पत्थर मारा गया और कमर में सरिए से वार किया गया। साथ ही पीएसओ के साथ भी धक्का-मुक्की करने से उसके भी चोट आई हैं। अन्य कार्यकर्ता भी चोटिल हुए।

वहीं दूसरी ओर विकास कुमार मीना ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह माइक रिक्शे से प्रचार कर रहा था। इसी दौरान महुआ से कांग्रेस के प्रत्याशी विधायक ओमप्रकाश हुड़ला के बाउंसर और समर्थक बेवजह उलझ गए। साथ ही विधायक हुड़ला के इशारे पर रामहरि सरपंच, लेखराज मीना कोठिन और दर्जनों लोगों और बाउंसरों ने महिला को धक्का मारा, जिससे उसके चोट आई है। बचाने आए चाचा-चाची और मां के साथ भी मारपीट की। साथ ही परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

इस मामले में बांदीकुई सीओ ईश्वर सिंह ने बताया कि कंचनपुरा में प्रचार को लेकर झड़प हो गई थी, जिसे लेकर दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article