Thursday, October 17, 2024

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे दिल्ली, विमान में आवश्यक कामकाज निपटाए, कहा आत्मनिर्भर राजस्थान’ के संकल्प के लिए मेरा सफर हुआ शुरू

Must read

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कार्यभार ग्रहण करने के बाद पहली बार राजकीय विमान से 17 दिसंबर को दोपहर दिल्ली के लिए प्रस्थान किया। राजकीय कामकाज अधिक होने के कारण उन्होंने विमान में कुछ कामकाज निपटाए। 

मुख्यमंत्री शर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि आत्मनिर्भर राजस्थान’ के संकल्प की सिद्धि व ‘अंत्योदय’ के प्रण की पूर्णता के लिए मैं निरंतर हर पल – हर क्षण निःस्वार्थ भाव से प्रदेशवासियों की सेवा हेतु पूर्णतः संकल्पित हूं। दिल्ली पहुंचकर राजस्थान हाउस में उनका भव्य स्वागत किया गया। 

रविवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उपराष्ट्रपति जगदीश धनखड़ से मुलाकात करने का समय निर्धारित है। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, भाजपा के वरिष्ठ नेता ओम माथुर,संगठन महामंत्री बीएल संतोष सहित विभिन्न केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात हो सकती है।राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू से भी मुलाकात करने का कार्यक्रम बन सकता है।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि केंद्र में काम कर रहे राजस्थान के कुछ वरिष्ठ अधिकारी भी उनसे मुलाकात कर सकते हैं। 1 जनवरी को नए मुख्य सचिव की नियुक्ति की जानी है।ऐसे में मुख्यमंत्री शर्मा इस संबंध में भी दिल्ली में विचार विमर्श कर सकते हैं। राजस्थान के कुछ IAS और IPS केंद्रीय सरकार में प्रतिनिधि पर हैं उन्हें वापस बुलाए जाने का निर्णय भी किया जा सकता है। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article