Friday, October 11, 2024

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सांगानेर विधानसभा के बूथ पर जाकर किया घर-घर जनसंपर्क, आमजन को दिलाई भाजपा की सदस्यता

Must read

जयपुर, 17 सितंबर 2024। भाजपा सदस्यता अभियान के तहत आज घर-घर जनसंपर्क महाअभियान शुरू किया गया। जनसंपर्क महा अभियान के तहत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज सांगानेर विधानसभा के वार्ड 71 के बूथ नंबर 33 और 36 में घर घर जन संपर्क किया और आमजन को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि सदस्यता अभियान के तहत आमजन को पार्टी की रीति और नीति को बताते हुए भाजपा परिवार में शामिल किया जा रहा है। भाजपा के परिवार में शामिल होने के लिए आमजन में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी भाजपा में पूर्व की सदस्यता समाप्त कर नए सीरे से पुनः सदस्यता ग्रहण करवाई जाती है। इतना ही नहीं, देश के प्रधान सेवक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और देश के आमजन से भाजपा परिवार से जुड़ने का आह्वान किया। ऐसे में हम सभी को विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी से जुड़कर राष्ट्र निर्माण में अहम भूमिका निभानी चाहिए।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रदेश की जनता की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन से प्रदेशभर में सेवा पखवाडे का शुभारंभ किया गया है। इस दौरान सेवा कार्यों में भाजपा कार्यकर्ता के साथ आमजन बढचढ कर सहयोग कर रहे है। 17 से 2 अक्टूबर तक चलने वाले सेवा पखवाडे में सफाई अभियान के साथ रक्तदान शिविर, स्वच्छता अभियान के साथ मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनियां लगाने के साथ वृहद स्तर पर वृक्षारोपण किया जाएगा। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, महापौर सौम्या गुर्जर, उपमहापौर पुनित कर्नावट, सदस्यता अभियान जयपुर शहर संयोजक शैलेंद्र भार्गव सहित भाजपा पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, पार्षद, और भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article