Saturday, October 12, 2024

मुख्यमंत्री शर्मा की मौजूदगी में जोधपुर में कांग्रेस के 15 नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, मुख्यमंत्री ने कमरे में मानवेंद्र सिंहऔर शिव विधायक भाटी से की गुप्त मंत्रणा

Must read

लोकसभा चुनाव से पहले मंगलवार को जोधपुर में जोधपुर संभाग के कार्यकर्ताओं और नेताओं की बैठक मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की मौजूदगी में आयोजित की गई। इस बैठक में कांग्रेस नेता और मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष हनुमान खांगटा,गोटन (नागौर) से कांग्रेस समर्थित सरपंच सुरेश गुर्जर, कांग्रेसी नेता पप्पूराम डारा के साथ सुरेश गुर्जर ने 15 नेताओं ने भाजपा शामिल हो गए हैं।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पूर्व रणनीति के अनुसार एक होटल में भाजपा के बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान पूर्व विधायक मानवेंद्र सिंह जसोल ने मुख्यमंत्री भ शर्मा से मुलाकात की। होटल के बंद कमरे में मुख्यमंत्री शर्मा ने कई नेताओं से गुप्त मंत्रणा की। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि वे एक-दो दिन में भाजपा में शामिल कर सकते हैं !

इससे पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा करीब 10:30 बजे एसएन मेडिकल कॉलेज के सभागार में पहुंचे और यहां कांग्रेसी नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई।

एसएन मेडिकल कॉलेज में कार्यक्रम के बाद सीएम केंद्रीय मंत्री जल शक्ति मंत्रीऔर जोधपुर से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत और अन्य नेताओं के साथ नोवाटेल होटल पहुंचे। यहां जोधपुर, पाली, बाड़मेर-जैसलमेर और जालोर-सिरोही के लोकसभा प्रभारी, सह-प्रभारी, संयोजक और कार्य समिति के सदस्यों की बैठक ली।

करीब 1 घंटे तक चली बैठक में उन्होंने लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा की। इस दौरान कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल ने सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकात की। 10 मिनट तक दोनों के बीच चर्चा चली। सूत्रों की माने तो वे एक-दो दिन में भाजपा में शामिल हो सकते हैं !

शिव के निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने भी मुख्यमंत्री शर्मा से मुलाकात की। नोवाटेल में बैठक के बाद रविंद्र सिंह भाटी मुख्यमंत्री शर्मा के साथ एक ही चार्टर प्लेन में उदयपुर के लिए रवाना हुए।

इस दौरान पोकरण विधायक प्रताप पुरी के साथ पहुंचे कांग्रेस नेता व मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष हनुमान खांगटा मंच पर पहुंचे। जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। वहीं गोटन (नागौर) से कांग्रेस समर्थित सरपंच सुरेश गुर्जर, कांग्रेसी नेता पप्पूराम डारा के साथ सुरेश गुर्जर ने भी भाजपा जॉइन की। सुरेश गुर्जर सचिन पायलट के नजदीकी है और 40 सालों से कांग्रेस में थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article