Sunday, October 13, 2024

मुख्यमंत्री शर्मा के खिलाफ सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी करने वाले थाना प्रभारी महावीर प्रसाद मीणा को किया निलंबित

Must read

भीलवाड़ा शहर के प्रतापनगर थानाप्रभारी महावीर प्रसाद मीणा के जयपुर में मुख्यमंत्री के सदर थाने के औचक निरीक्षण पर टिप्पणी से विवाद खड़ा हो गया है। सीआई ने थाने के ग्रुप में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के खिलाफ विवादित टिप्पणी की। इससे भाजपाके कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त विरोध किया। यही नहीं भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने निरीक्षक को निलंबित करने की पुलिस अधीक्षक से मांग की । इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह ने रविवार दोपहर सीआई को निलंबित कर दिया।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा गत शनिवार को  जयपुर के सदर थाने का औचक निरीक्षण करने गए थे। इस दौरान थाने के हाल देखे। वहां मौजूद पुलिस अधिकारी से मौजूदा स्टॉफ के बारे में जानकारी ली थी। इसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुआ। इसे लेकर भीलवाड़ा के प्रतापनगर थानाप्रभारी महावीर प्रसाद मीणा ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के दौरे को लेकर थाने के ग्रुप में अभद्र टिप्पणी की। टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हुई।
सीआई ने टिप्पणी में उल्लेख किया कि मुख्यमंत्री शर्मा का  काफिला रोककर संतरी या डीओ (डयूटी ऑफिसर) या मौजूदा स्टॉफ से सिर्फ कंधे पर हाथ रख इतने बोलते कि सब ठीक है….डयूटी कैसी चल रही है। आपकी समस्या के बारे में सुना और मैं जानता हूं शीघ्र आपकी जरूरी मांगे और प्रमोशन वाला काम पूरा करवाउंगा। इस एक वाक्य और पांच मिनट में सवा लाख का पुलिस बेड़ा इनका कायल हो जाता है।

सोशल मीडिया इनकी तारीफ से भर जाता। लेकिन एचएम बन रोजनामचा हाजिरी वाला काम करके फजीहत करवा दी। भीलवाड़ा के पूर्व विधायक विठलशंकर अवस्थी और भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ने एसपी से तत्काल सीआई के निलंबन की मांग की थी। एसपी ने सीआई को निलंबित कर पुलिस लाइन भेज दिया। मामले की शुरुआती जांच एएसपी विमलसिंह नेहरा को दी गई है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article