Saturday, October 12, 2024

मुख्यमंत्री शर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र सांगानेर के मतदाताओं की समस्या के समाधान के लिए पूजा अर्चना कर खोला जन सुनवाई कार्यालय और की जनसुनवाई

Must read

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंगलवार को अपने विधानसभा क्षेत्र सांगानेर के मतदाताओं की समस्याओं के समाधान के लिए एक नई शुरुआत एसएफएस मानसरोवर स्थित राजस्थान आवासन मण्डल कार्यालय में मुख्यमंत्री जनसुनवाई कार्यालय खोलकर की है। मुख्यमंत्री शर्मा ने जनसुनवाई कार्यालय पहुंचकर मंत्रोच्चार के बीच विधिवत् पूजा-अर्चना की इसके बाद उन्होंने जनसुनवाई के लिए प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। 

मुख्यमंत्री शर्मा ने कार्यालय परिसर में पारिजात का पौधा लगाकर आमजन को भी हरियाली बढ़ाने का संदेश दिया। इसके बाद मुख्यमंत्री शर्मा ने आमजन के जन अभाव अभियोग सुने और अधिकारियों को समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री शर्मा ने इस मौके पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह के नवाचार की शुरूआत सांगानेर से करने की खुशी है। यह जनसुनवाई केन्द्र सांगानेर ही नहीं अपितु पूरे राजस्थान के आमजन के लिए है। यहां सक्षम अधिकारी बैठेंगे और शिकायतों का मौके पर निस्तारण करना सुनिश्चित करेंगे। 

मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि हमारा प्रयास है कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भावना के अनुरूप अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को केन्द्र और प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं का शत-प्रतिशत लाभ मिले। मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि निष्पक्ष सेवाभाव तथा अंत्योदय प्रण से ही प्रदेश के सर्वांगीण विकास की राह सुदृढ़ होगी। उन्होंने कहा कि जनता के भरोसे पर खरा उतरना हमारा प्रथम कार्य है। इसी क्रम में संकल्प पत्र में किए गए वादों को समय से पहले धरातल पर उतारना राज्य सरकार का लक्ष्य है। समारोह में जनप्रतिनिधि, वरिष्ठ अधिकारी एवं बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहे। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article