Saturday, October 12, 2024

कांग्रेसी मोरिये बुलाने में लगे रहे और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मोर को अन्न के दाने खिलाए

Must read

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस को मोरिये बुलाने में व्यस्त देख उनको उनके हाल पर ही छोड़ दिया और पक्षी प्रेम की भावना दिखाते हुए मोर को अन्न के दाने खिलाए। इसी से मुख्यमंत्री ने भावना और संस्कार परिलक्षित हो जाते हैं की एक पार्टी मोरिये बुलाने का काम कर रही है तो दूसरी पार्टी मानवता और पक्षी प्रेम से अन्न खिलाकर सहिष्णुता का परिचय दे रही हैं।

कांग्रेस के पूर्वप्रदेशअध्यक्ष और लक्ष्मणगढ़ से विधायक गोविंद सिंह डोटासरा ने कई बार बयान देकर मोरिये बुलाने की बात कही थी। बीजेपी अपने लक्ष्य और विकास की राह पर चलकर इनकी परवाह नहीं करती। राज्य सरकार प्रदेश में विकास की राह पर अग्रसर है और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा प्रदेश को विकास के नई दिशा की और ले जाने के प्रति कटिबद्ध है।

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा शनिवार को अलसुबह सीएम आवास पर पर भगवान कार्तिकेय के वाहन, पक्षियों के राजा राष्ट्रीय पक्षी मोर को आहार खिलाया। उन्होंने कहा कि ईश्वर द्वारा सृजित, भगवान श्रीकृष्ण की परछाई के रूप में विख्यात राष्ट्रीय पक्षी मोर सौंदर्य, प्रेम एवं स्नेह का प्रतीक हैं। इनकी सेवा स्वयं में आराधना है, जो दैवीय कृपा से कम नहीं है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article