Saturday, October 12, 2024

मोती डूंगरी गणेश मंदिर से सीएम गहलोत, रंधावा और भंवर जितेंद्र ने पूजा अर्चना के साथ 7 गारंटी को पहुंचाने के लिए गारंटी यात्रा की शुरुआत

Must read

25 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए जनता तक अपनी 7 गारंटी को पहुंचाने के लिए कांग्रेस ने गारंटी यात्रा की शुरुआत की। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को दोपहर 12 बजे मोती डूंगरी गणेश मंदिर में दर्शन किए और यहीं से कांग्रेस की गारंटी यात्रा का शुभारंभ किया।

कांग्रेस की ये यात्रा 7 संभागों में 12 दिन में 4,400 किलोमीटर से ज्यादा की दूरी तय करेगी। 7 नवंबर को जयपुर से शुरू हुई कांग्रेस की गारंटी यात्रा 8 नवंबर को जोधपुर, 9 नवंबर को उदयपुर, 10 नवंबर को अजमेर, 11 नवंबर को बीकानेर और 14 नवंबर को कोटा होते हुए 15 नवंबर को भरतपुर पहुंचेगी, जहां इसका समापन होगा। यात्रा में करीब 250 कार्यक्रम होंगे, जिनमें 137 कांग्रेस गारंटी संवाद, 10 रोड शो और सार्वजनिक रैलियां शामिल है। पार्टी अपनी 12 दिवसीय यात्रा के दौरान 1,000 कांग्रेस गारंटी शिविर भी आयोजित करेगी।
सीएम गहलोत ने मोती डूंगरी गणेश मंदिर से कांग्रेस की गारंटी यात्रा का शुभारंभ किया। यह गारंटी यात्रा मोती डूंगरी से रवाना होकर वैष्णो देवी मंदिर पंचवटी सर्किल, पिंक स्क्वायर मॉल, घाट गेट, सांगानेरी गेट, बड़ी चौपड़ होते हुए छोटी चौपड़ पहुंचेगी, जहां यात्रा का समापन होगा। गारंटी यात्रा के शुभारंभ के मौके पर मुख्यमंत्री गहलोत के साथ, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा, पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, हवामहल से कांग्रेस प्रत्याशी आरआर तिवाड़ी, सांगानेर से प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज, किशनपोल से प्रत्याशी अमीन कागजी और मालवीय नगर से प्रत्याशी अर्चना शर्मा मौजूद रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article