Sunday, October 13, 2024

मोदी जब आते हैं तो कहते हैं कि मेरे नाम पर वोट डालें तो क्या वे पीएम पद से इस्तीफा देकर यहां सीएम बनेंगे: प्रियंका गांधी

Must read

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा किप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब यहां आते हैं तो कहते हैं कि मेरे नाम पर वोट डालें तो क्या वे पीएम पद से इस्तीफा देकर यहां सीएम बनेंगे। क्या उन्हें यहां कोई चेहरा नहीं मिल रहा। 

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार यहां वापस आएगी तो पुरानी पेंशन खत्म, सोचिए गैस सिलेंडर का क्या होगा, क्या आपको 25 लाख का मुफ्त इलाज मिलेगा या नहीं। भाजपा में सब नेता खुद को मुख्यमंत्री घोषित कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि आज पूरी भाजपा बिखरी हुई है। यहां पूरी पार्टी एक जुट होकर मंच पर बैठी है। राजस्थान का रिवाज बदल डालो इस बार कांग्रेस को लाओ। इस बार आंखे खोलकर अपना वोट दो।

शुक्रवार को दौसा सिकराय के कांदोली में आयोजितआरसीपी के मुद्दे को लेकरजनसभा मेंप्रियंका गांधी ने कहा कि एक तरफ गहलोत जी का अनुभव है, दूसरी तरफ सचिन पायलट जैसे युवा नेता जो आपके भविष्य की तरफ देखते हुए आपके लिए मेहनत करते हैं। 

प्रियंका गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार ने रोजगार देने का काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को महंगाई राहत कैंप लगाने पड़ रहे हैं, क्योंकि केंद्र सरकार महंगाई पर कंट्राेल नहीं कर पा रही हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article