Sunday, October 13, 2024

यहाँ कण कण में श्री राम हैं,लेकिन कांग्रेसी कहते थे राम हुए ही नहीं, फिर रामजन्मभूमि पर मंदिर बना तो कांग्रेसियों के सुर बदल गये- योगी आदित्यनाथ

Must read

भारतीय जनता पार्टी केतेज तर्रार फायर ब्रांड नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जमकर चुनावी रैलियां कर रहे हैं। वे देश के अलग अलग लोकसभा क्षेत्रों में जाकर कांग्रेसियों पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इस दौरे को लेकर आज मुख्यमंत्री योगी छत्तीसगढ़ पहुंचे। उन्होंने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भगवान ​श्री राम का नाम लेकर विपक्षी दल कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।

CM योगी आदित्यनाथ ने बिलासपुर में कहा— “भाइयों-बहनों…आप जानते हैं कि यहां कण-कण में श्रीराम हैं। मगर, कांग्रेस के लोग कहते थे कि ‘राम हुए ही नहीं’।फिर जब अयोध्या में रामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण हुआ तो अब वे कहते हैं कि ‘राम तो सबके हैं’. यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र है।”

cm yogi In Mathura

CM योगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ हमारे आराध्य प्रभु श्री राम का ननिहाल है।अब छत्तीसगढ़वासियों ने ठान लिया है कि ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’. उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव—2024 में छत्तीसगढ़ महतारी ‘अबकी बार 400 पार’ का आशीर्वाद भाजपा-एनडीए को देने जा रही है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ महतारी के आशीर्वाद से 2014 और 2019 की जीत का रिकॉर्ड 2024 में टूटने जा रहा है। योगी बोले— “छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया! हार्दिक आभार राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के वासियों!”

छत्तीसगढ़ के कोरबा में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए CM योगी ने इंडिया अलायंस को निशाने पर लिया। कांग्रेस पार्टी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा— “जब देश आजाद हुआ और कांग्रेस के हाथ में सत्ता आई तो उन्होंने देश को समृद्ध बनाने की बजाय उसे अव्यवस्था, अराजकता, आतंकवाद, जातिवाद, भाषावाद, भ्रष्टाचार की ओर धकेल दिया. क्या आप चाहेंगे कि ऐसे लोग सत्ता में आएं, नहीं न… यह याद रखिएगा. कांग्रेस और उसके समर्थक देशहित में काम नहीं करते।”

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article