Saturday, October 12, 2024

युवती की हत्या का खुलासा : बात नहीं करने से नाराज नाबालिग ने की थी दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या

Must read

प्रतापगढ़ जिले में 2 दिन पहले थाना पीपलखूंट इलाके में एक कुंए मिली लाश के मामले का खुलासा कर पुलिस ने आरोपी एक नाबालिक को निरुद्ध किया है। आरोपी ने युवती द्वारा बातचीत नहीं करने के वजह से इस घटना को अंजाम दिया था।

एसपी अमित कुमार ने बताया कि 27 नवंबर को पीपलखूंट इलाके में एक कुएं में युवती की लाश पड़ी होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कुएं से शव निकालकर पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचा पोस्टमार्टम कराया। रात को युवती के पिता गौतम निमामा ने अज्ञात के विरुद्ध बेटी को हत्या की रिपोर्ट दी। रिपोर्ट पर अज्ञात की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भागचंद मीणा वक सीओ यशोधन वपाल सिंह के मार्गदर्शन में टीम गठित की गई।

एसएचओ कमलचंद मीणा के नेतृत्व में गठित की गई टीम द्वारा साइबर सेल के विशेष तकनीक सहयोग से मामले में एक नाबालिक को डिटेल कर मनोविज्ञान तरीके से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि घटना के रोज उसने युवती को मिलने के लिए बाहर बुलाया। बात करने की लेकर हाथापाई हुई। उसके बाद उसने दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी और घसीटते हुए उसे कुंए में ले जाकर फेंक दिया और घर चला गया। नाबालिक को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश कर अनुसंधान किया जा रहा है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article