Tuesday, October 15, 2024

यूपी की चोर चढ़े हत्थे : सात महिलाओं सहित आठ गिरफ्तार, गाड़ी जब्त

Must read

दौसा सलेमपुर थाना इलाके में आयोजित भागवत कथा के दौरान श्रद्धालुओं के गहने चुराने वाले यूपी के बदमाशों को ग्रामीणों की सहायता से पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने चोर गिरोह की सात महिलाओं एवं एक पुरुष को चुराए गए गहने व नकदी सहित गिरफ्तार किया है।    

एसपी रंजीता शर्मा ने बताया कि महवा तहसील के गांव सलेमपुर में सर्व समाज की तरफ से 21 फरवरी को सात दिवसीय भागवत कथा का आयोजन किया गया था। इसके बाद 23 फरवरी को कथा एवं प्रसाद वितरण के दौरान महिलाओं की चार सोने की चेन चोरी हुई। फिर 25 फरवरी को प्रसादी वितरण के दौरान दो महिलाओं द्वारा एक महिला की चेन को तोड़ने की कोशिश की गई तो ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया।     

ग्रामीण जब दोनों महिलाओं को थाने पर ला रहे थे तो सड़क पर एक यूपी नंबर की गाड़ी जिसमें पांच औरतों बैठी हुई थी। गाड़ी के ड्राइवर ने भीड़ को देख गाड़ी भगाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने उन्हें भी पकड़ लिया और थाने पर लाकर सुपुर्द कर दिया। थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर अनुसंधान के बाद मुलजिमों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से सोने-चांदी के चार टॉप्स, एक मंगलसूत्र, तीन अंगूठी व 14 हजार रुपए नगद बरामद किए गए।      

इन्हें किया गया गिरफ्तार रानी कोली पत्नी बल्लू (70), अंजना कोली पत्नी जुगल किशोर (45), नीलम कोली पत्नी चन्दरु (35), विद्या कोली पत्नी छोटू (65), रजनी कोली पत्नी विशाल (33), दुर्गा कोली पत्नी श्याम (30) व शीतल कोली पत्नी जय (32) निवासी अर्जुन नगर बारहड खम्बा आगरा उत्तर प्रदेश एवं अशोक कोली पुत्र बालकिशन निवासी जहानपुर थाना फतेहपुर सीकरी आगरा उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article