Saturday, October 12, 2024

“ये कैसा राम राज्य हैं”! राजस्थान के धौलपुर में पुलिस ही खुलेआम माँग रही सप्लाई के लिए लड़की,उच्च अधिकारियों को चाहिए हैं मसाज के लिए लड़की,मामला खुलते ही पुलिस कांस्टेबल सस्पेंड

Must read

राजस्थान पुलिस का नारा हैं “आमजन में विश्वास और अपराधियों में दर” लेकिन हक़ीक़त ये लगती हैं कि ना तो आमजन को पुलिस पार विश्वास हैं और ना ही अपराधियों को पुलिस का डर। और जब पुलिस ही ग़लत काम करने लग जाये तो कौन किसको क्या कहे।

वैसे तो स्पा, मसाज पॉर्लर की आड़ में जिस्मफ़रोसी और वेश्याव्रती का ग़लत काम करने वाले समाज कंटकों पर पुलिस कार्यवाही करती हैं और उन्हें सज़ा देती हैं ,लेकिन अब ये काम पुलिस ख़ुद भी करने लग गई हैं । जी हाँ मामला धौलपुर से सामने आया हैं जहां धौलपुर पुलिस लाइन में तैनात कॉन्स्टेबल ने मसाज और एक रात के लिये अपने ही गांव के लोगों से लड़की की डिमांड कर डाली और इसके लिए कांस्टेबल ने गांव वालों को एक हजार रुपए देने का ऑफर भी दिया। बात यही तक ख़त्म नहीं होती कांस्टेबल का ये सब अपने उच्च अधिकारियों के लिए करना बताया जा रहा है। उसने यहां तक कहा कि अधिकारियों को लड़की सप्लाई करनी है। फिर क्या था गुस्साए गाँव वालों ने अपनी पंचायत बुलाई, जहाँ कांस्टेबल को मुजरिम की तरह खड़ा कर दिया। इस आयोजित पंचायत में कॉन्स्टेबल ने हाथ जोड़कर माफी मांगी। ग्रामीणों की शिकायत पर एसपी सुमित मेहरड़ा ने कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।हालाँकि इस मामले में SP सुमित मेहरडा ने सिर्फ़ इतना सा कहा कि मामले कि जाँच की जा रही हैं और कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।


आपको बता दें की ये मामला धौलपुर के भागीरथपुरा गांव का हैं जहां के ग्रामीणों ने एसपी को शिकायत दी थी। इसमें बताया कि उनके ही गांव का कॉन्स्टेबल रामनरेश जाटव (41) धौलपुर पुलिस लाइन में तैनात है। आरोपी कॉन्स्टेबल 2015 में करौली से ट्रांसफर होकर धौलपुर आया था। तभी से वह पुलिस लाइन में तैनात है। उसने गांव के लोगों से अधिकारियों की मसाज के लिए लड़की उपलब्ध कराने की मांग की है। इसकी एवज में एक हज़ार रुपए दिलाने का ऑफ़र भी दिया।

इतनी बेशर्मी और बिना किसी डर के खुलेआम इस तरह की नाजायज़ माँग करते हुए इनको ना तो डर लगा और ना ही किसी तरह की कोई शर्म आयी। स्थानीय निवासी ने एनएससी9 को बताया कि कॉन्स्टेबल रामनरेश जाटव ने शनिवार को गांव में ही रहने वाले जगदीश के बेटे गुड्डू को मोबाइल फोन पर कॉल किया था। उसने गुड्डू को फ़ोन पर कहा कि अधिकारियों की मसाज के लिए ​लड़की की जरूरत है। इसके लिए एक हज़ार रुपए तक दे दूँगा कोई बढ़िया लड़की बताओ। इसके बाद सोमवार सुबह हुई पंचायत में कॉन्स्टेबल ने सभी से माफी मांगी।
पंचायत के बाद सोमवार दोपहर शिकायत लेकर ग्रामीण एसपी ऑफिस पहुंचे थे। ग्रामीणों ने एसपी सुमित मेहरड़ा से मुलाकात कर कॉन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसपी ने मंगलवार को आरोपी कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया।
ग्रामीणों ने कॉन्स्टेबल पर आरोप लगाते हुए बताया कि पूर्व में भी कॉन्स्टेबल गांव की एक विधवा के घर में कूद गया था। इस मामले में भी ग्रामीण स्तर पर हुई पंचायत के बाद कॉन्स्टेबल ने माफी मांगी थी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article