Sunday, October 13, 2024

ये कैसी गुंडागर्दी! घर में घुसकर कॉन्स्टेबल पर कुल्हाड़ी से वार-:पार्षद ने बीच-बचाव में आए परिवार को भी पीटा

Must read

घर में घुसकर कॉन्स्टेबल और उनके भाई पर कुल्हाड़ी से वार किया गया। परिवार के लोग बचाने आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई, जिसमें 6 लोग घायल हो गए। हमले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें हमलावर कुल्हाड़ी और लाठियों से पीटते नजर आए हैं। मामला मंगलवार सुबह करीब 9 बजे अजमेर के किशनगढ़ का है।

मदनगंज SHO घनश्याम सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंचे और लहुलुहान हालत में मिले कॉन्स्टेबल रूपसिंह और उनके परिवार को किशनगढ़ के राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से कॉन्स्टेबल और उनके भाई बजरंग सिंह को अजमेर JLN हॉस्पिटल में रेफर किया गया है। मामला स्कूल जमीन के विवाद का बताया जा रहा है।

नींव खुदाई का काम रुकवाने पर हमला

SHO घनश्याम सिंह ने बताया कि घायल कॉन्स्टेबल मदनगंज थाने में ही तैनात है और ढाणी राठौडान के पास रहते है। कॉन्स्टेबल का बयान लिया गया है। घायल कॉन्स्टेबल ने बताया- घर के पीछे स्कूल की जमीन है, जहां पर आज सुबह वार्ड 32 का पार्षद मनीष खंगारोत जेसीबी से स्कूल की जमीन पर नींव खुदवा रहा था।

इस पर काम को रुकवाया गया। तब पार्षद अपने घर चला गया। इसके कुछ देर बाद हाथ कुल्हाड़ी लेकर अपने साथियों के साथ घर आया। सभी लोगों ने कुल्हाड़ी और लाठियों से परिवार पर हमला कर दिया।

हमले का वीडियो आया सामने

हमले का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वार्ड 32 का पार्षद कॉन्स्टेबल के भाई बजरंग के पीछे दौड़ता दिखाई दे रहा है। भागते हुए वह कॉन्स्टेबल के घर में घुसा। आवाज सुनकर घर के अंदर से एक महिला गोद में बच्चा लिए हुए और कॉन्स्टेबल बाहर आते है। इसके बाद हमलवारों ने कॉन्स्टेबल पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया।

हमले में परिवार के 6 सदस्य घायल

पार्षद मनीष ने साथियों के साथ मिलकर कॉन्स्टेबल रूपसिंह और उनके परिवार के साथ मारपीट की। हमले में कॉन्स्टेबल उनकी पत्नी तेज कंवर, भाई बजरंग सिंह, आनंद कंवर, महेंद्र, सरोज कंवर गंभीर रूप से घायल हो गए। कॉन्स्टेबल और भाई का JLN हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article