Sunday, October 13, 2024

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की बढ़ रही लोकप्रियता, राजस्थान के साथ देश के अन्य राज्य भी कर रहे पसंद

Must read

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की लोकप्रियता बढ़ती हमज़ा रही हैं ।बीजेपी ने राज्य के मुखिया की जो अहम ज़िम्मेदारी दी हैं उसको बखूबी निभा रहे हैं। अब बीजेपी ने इन्हें राजस्थान तक ही सीमित ना रखकर केंद्रीय स्तर पर लाने का मन बना रखा हैं।मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचारक के रूप में अन्य राज्यों के दौरे भी कर रहे हैं। हाल जिनके दिनों में भजनलाल शर्मा ने दिल्ली,झारखंड,पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यों में चुनावी दौरे और सभाए भी की हैं। जिसका भरपूर समर्थन के साथ अच्छा परिणाम भी नज़र आता दिख रहा हैं।

डिजिटल युग में जहाँ डिजिटल क्रांति ने देश दुनिया में तरक़्क़ी के साथ लोकप्रियता भी हासिल की हैं वही राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी इंटरनेट पर छाये हुए है। उनकी सर्च रैंक टॉप पर आ रहा हैं इसी तरह से उनकी गूगल पर भी रैंकिंग अच्छी आ रही हैं।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस दौरान प्रवासी राजस्थानियों ने भी मिलकर संवाद किया। उन्होंने इस दौरान राजस्थान से आकर बसे हुए व्यापारियों और नागरिकों से बातचीत की। राजस्थान से आकर दिल्ली, कलकत्ता ,झारखंड जैसे राज्यों में आकार अपना व्यापार करने पर उन्होंने देश के विकास में मारवाड़ियों का महत्वपूर्ण योगदान बताया। इस दौरान मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा का कई संगठनों ने अभिनंदन और स्वागत समारोह भी आयोजित किया जिसने भजनलाल शर्मा का सम्मान किया गया।

मुख्यमन्त्री भजनलाल शर्मा आने वाले दिनों में महाराष्ट्र तेलंगाना और अन्य राज्यों में भी स्टार प्रचारक के रूप में जा सकते हैं। पार्टी ने इन पर अटूट विश्वास जताया हैं और इस विश्वास पर भजनलाल शर्मा पूरी तरह से खड़े भी उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे साफ़ होता हैं कि आने वाले दिनों में भजनलाल शर्मा कंकड़ और प्रतिष्ठा और बढ़ जाएगी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article