Saturday, October 12, 2024

राजस्थान परिषद, चण्डीगढ़ ने सिविल अस्पताल,  पंचकूला को हॉरिज़ॉन्टल ऑटोक्लेव मशीन और मल्टीपर्पस हाई फ्रिक्वेंसी सर्जिकल यूनिट भेंट किए, मरीज़ों के चेहरे पर ख़ुशी देख कर संतोष हुआ : राम पंसारी

Must read

चण्डीगढ़ : राजस्थान परिषद, सेक्टर 33, चण्डीगढ़ ने आज सिविल अस्पताल, सेक्टर -6, पंचकूला को हॉरिज़ॉन्टल ऑटोक्लेव मशीन और मल्टीपर्पस हाई फ्रिक्वेंसी सर्जिकल यूनिट भेंट किए। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष राम पंसारी एवं अन्य पदाधिकारीगण तथा अस्पताल की ओर से सिविल सर्जन डॉ मुक्ता उपस्थित रहे। 

इस अवसर पर जहां अस्पताल अथॉरिटीज़ ने राजस्थान परिषद द्वारा मानवता के प्रति किए गए इस नेक सामाजिक कार्य की भरपूर सराहना करते हुए कहा कि संस्था के इस प्रयास से अनेक मरीज लाभान्वित होंगे। वहीं राजस्थान परिषद, चण्डीगढ़ के अध्यक्ष राम पंसारी ने कहा कि उन्होंने डॉक्टर्स और स्टॉफ के सदस्यों के चेहरे पर ख़ुशी देख कर उन्हें महसूस हो रहा है कि उनका ये प्रयास सफल सिद्ध हुआ।  

उल्लेखनीय है कि सिविल अस्पताल, सेक्टर -6, पंचकूला ने राजस्थान परिषद, सेक्टर 33, चण्डीगढ़ से हॉरिज़ॉन्टल ऑटोक्लेव मशीन और मल्टीपर्पस हाई फ्रिक्वेंसी सर्जिकल यूनिट के लिए अनुरोध किया गया था जिस पर संस्था ने हॉरिज़ॉन्टल हाई-स्पीड सिलिंड्रिकल स्टेरिलाइज़र सेमी-ऑटोमेटिक, एसएस 304 से निर्मित, साइज़-20×48 (500 एमएम x 1200 एमएम ), 4 ड्रम, 250 लीटर क्षमता, डिजिटल समय और तापमान नियंत्रक के साथ प्रिंटर आदि का प्रबंध किया व इन्हें अस्पताल अथॉरिटीज़ को भेंट किया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article