Saturday, October 12, 2024

राजस्थान में कालेधन का बड़ा खुलासा? किरोड़ीलाल मीणा ने गणपति प्लाजा में 500 करोड़ रुपए और 50 किलो सोना होने का दावा किया

Must read

गणपति प्लाजा में 100 लॉकर में 500 करोड़ रुपए 50 किलो सोना है- किरोड़ीलाल मीणा चुनावी राज्य राजस्थान में कालेधन के खुलासे को लेकर सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने शुक्रवार को बड़ा दावा किया है। मीणा ने 500 करोड़ रुपए और 50 किलो सोना एक लॉकर में बताते हुए वहीं धरना शुरू कर दिया है। मामला जयपुर के गणपति प्लाजा का है। फिलहाल सांसद गणपति प्लाजा में ही धरने पर बैठे हैं और कहा है कि जब तक एसीबी यहां जांच शुरू नहीं करेगी राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा धरना जारी रखेंगे।

मीणा का दावा, लॉकर में 50 किलो सोना, 500 करोड़ का कालाधन

राजस्थान में पेपर लीक मामले में भी सांसद ने कई नामचीन लोगों पर आरोप लगाए थे। आरोपों के साथ ईडी को सबूत देने का दावा भी किया था। अब जयपुर, जोधपुर और डूंगरपुर में हुई ईडी की छापेमार कार्रवाई के बाद सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने फिर से ऐसा दावा किया है। गणपति प्लाजा के लॉकर्स में करोड़ों का काला धन होने की बात कही है। उनका दावा है कि इन लॉकर्स में 500 करोड़ रुपए और 50 किलो सोना रखा हुआ है ।

नेताओं के करीबियों का करोड़ों रुपए का काला धन

सांसद का दावा है कि गणपति प्लाजा के लॉकर्स में सोना भी है और करोड़ों रुपए भी। ‘बाबा’ के नाम से पहचाने जाने वाले सांसद का आरोप है कि कांग्रेस नेताओं के करीबियों का करोड़ों रुपए का काला धन इन्हीं लॉकर्स में रखा गया है।

जांच एजेंसी यहां नहीं आएगी तब तक यही धरने पर बैठा रहूंगा

मीणा ने कहा है कि ‘जयपुर के गणपति प्लाजा के एक लॉकर के बाहर धरने पर बैठा हूं। इसमें 500 करोड़ रुपये और 50 किलो सोना है। जब तक एसीबी या कोई जांच एजेंसी यहां नहीं आएगी तब तक यही धरने पर बैठा रहूंगा। 

पहले पेपर लीक मामले में किया खुलासा!

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने गणपति प्लाजा से पहले प्रेस क्लब में पेपर लीक मामले में प्रेस वार्ता की थी। यहां पेपर लीक केस में खुलासा करते हुए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) की महिला मोर्चा अध्यक्ष स्पर्धा चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने यहीं पर आरबीआई की जानकारी के बगैर गणपति प्लाजा में 100 से ज्यादा लॉकर होने और उनमें कालाधन होने की बात कही। यहीं से बाद में सांसद गणपति प्लाजा पहुंचे और धरना शुरू कर दिया

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article