Saturday, October 12, 2024

राजस्थान में भाजपा का चेहरा और निशान कमल है और चुनाव जीतकर भाग्य बदलेंगे: नरेंद्र मोदी

Must read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजस्थान में भाजपा का चेहरा और निशान कमल है और चुनाव जीतकर राजस्थान का भाग्य बदलेंगे। उन्होंने प्रदेश के आदिवासियों और गरीबों से वादा करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और हम हर घर को पक्की छत और जल के लिए कनेक्शन देने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा किकांग्रेस ने झूठ बोलकर सरकार जरूर बना ली लेकिन चला नहीं पाई। उन्होंने सीएम गहलोत पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि वे उठते बैठते सोते जागतेअपनी कुर्सी को बचाने में लग रहे और आदि कांग्रेस कुर्सी से हटानेमें लगी रही।लेकिनल बचाने के नाम में पूरी कांग्रेस एक रहीया अपराध की घटनाएं बढ़ती रही लूटेरा खुद सरकार मन कर बैठ गया ऐसी सरकार को एक दिन हटना ही पड़ेगा।

सोमवार को चित्तौड़गढ़ के सांवरिया सेठ में पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा किसी एम गहलोत खुद ही मान चुके हैं कि उनकी सरकार जा रही है। पीएम मोदी ने इसके लिए की ईमानदारी की तारीफ कीऔर बधाई देते हुए कहा कि मैं उनसे वादा करता हूं किउन्होंने जो भी जन कल्याण की योजनाएं चलाई है वहभाजपा की सरकार बनने के बादजारी रहेगी।  उन्होंने कहा कि उसमें कोई सुधार की जरूरत पड़ेगी तो हम उसमें सुधार भी करेंगे और उसे लागू रखेंगे ।

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ भाजपा की सरकार बनने के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने प्रदेश के युवाओं को विश्वास दिलाते हुए कहा कि पेपर लीक करने वालोंको पाताल में से खोज कर लाया जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।उन्होंने कहा कि मैं जब गुजरात का मुख्यमंत्री हुआ करता था तो मैं राजस्थान को नर्मदा का पानी देने का काम किया।उन्होंने कहा कि मैं कभी नहीं सोचा कि पानी के लिए किसी प्रकार का कोई झगड़ा हो सोते ही इस काम को आगे होकर किया। 

पीएम मोदी ने कहा किमेवाड़ की आवाज पूरे राजस्थान की आवाज बनेगी और यहां भाजपा आएगी और गुंडागर्दी करने वाले,पत्थरबाजी करने वाले और बेईमानोंके खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि हम राजस्थान का भाग्य बदलेंगे और विकसित राजस्थान बनाएंगे।

राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने विश्वास दिलाते हुए कहा कि राजस्थान मेंभाजपा की सरकार बनेगी। 

पीएम मोदी ने मंच से संबोधन करते हुए किसी भी नेता का नाम नहीं लिया।उन्होंने स्पष्ट रूप से यह संदेश देने का काम किया कि यहां पर किसी नेता विशेष को महत्व नहीं दिया जाएगा। यही कारण रहा कि चित्तौड़ की जनसभा में भी पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कोमंच पर अपने बराबर सीट तो दी।लेकिन बोलने का मौका नहीं दिया। मंच पर प्रतिपक्ष के नेता राजेंद्र राठौड़ और राजसमंद की संसद प्रदेश की महामंत्री दिया कुमारी भी मौजूद रही।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article