Saturday, October 12, 2024

राजस्थान में सीएम बनने के सवाल पर बोले महंत बालकनाथ- मेरा जीवन सेवा के लिए समर्पित है

Must read

राजस्थान में चुनाव नतीजे आने के बाद राजस्थान में बीजेपी की सरकार बन गई हैं और सरकार बनने के सब ही अब सभी के जहां में बड़ा सवाल ये हैं कि राजस्थान में मुख्यमंत्री पद की शपथ कौन लेगा। हर किसी के पास सिर्फ़ इसी बात की चर्चा हैं की अब राजस्थान का सीएम कौन होगा। इस रेस में कई नाम की चर्चा हो रही हैं वही एक नाम बाबा बालकनाथ का भी चल रहा हैं। राजस्थान में मुख्यमंत्री पद की रेस में बने हुए महंत बालकनाथ ने सीएम पद को लेकर पूछे गए सवालों को टालते हुए कहा कि उन्होंने सेवा के लिए जीवन समर्पित किया है, पार्टी की सेवा कर रहे हैं और जनता-जनार्दन की सेवा में लगे हुए हैं।

राजस्थान के अलवर से लोक सभा सांसद और राज्य की तिजारा विधान सभा सीट से विधायक का चुनाव जीते महंत बालकनाथ सोमवार को संसद की कार्यवाही में शामिल होने के लिए संसद भवन पहुंच लेकिन अब जल्द ही वे अपने सांसद के पद से इस्तीफ़ा देंगे और राजस्थान विधानसभा में विधायक पद के रूप में शपथ लेंगे।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए महंत बालकनाथ ने राजस्थान की जीत को बड़ी जीत बताते हुए कहा कि राजस्थान में राज बदल गया है और अब भाजपा का राज स्थापित हो चुका है।उन्होंने दावा किया कि गुजरात और मध्य प्रदेश की भांति भाजपा अब लगातार राजस्थान में भी चुनाव जीतेगी और बहुत अच्छे से राजस्थान की जनता की सेवा करेगी।उन्होंने आगे कहा कि सनातन एक जीवन है, यह मानव जाति के उत्थान के लिए काम करता है, यह मानवता की जड़े हैं और जो लोग सनातन के विरोध में काम करेंगे, प्रकृति ही उसका नाश कर देगी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article