Sunday, October 13, 2024

राज तो गया अब नौकरी भी गई , पूर्व शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा की शिक्षक पत्नी सुनीता ने ले ली स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति

Must read

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व शिक्षा मंत्री रहे गोविंद सिंह डोटासरा की शिक्षक पत्नी सुनीता ने शुक्रवार को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति हो गई। 

बड़ी बात ये भी सामने दिखाई दी कि इस सेवानिवृत्ति कार्यक्रम में अतिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व शिक्षा मंत्री और पति के तौर पर डोटासरा ख़ुद पहुँचे। डोटासरा शुक्रवार को सेवानिवृत्ति के मौके पर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय शिवसिंहपुरा सीकर पहुंचे और विद्यालय द्वारा आयोजित सेवानिवृत्ति के कार्यक्रम में शामिल हुए।उन्होंने सेवानिवृत्ति के मौके पर पत्नी को शुभकामनाएं दी और विद्यालय परिवार के लोगों काआभार व्यक्त किया। आपको बता दें कि डोटासरा की शिक्षक पत्नी सुनीता ने 35 साल की नौकरी पूरी कर ली और अभी इनकी 5 साल की नौकरी बची थी लेकिन 5 साल पहले ही सुनीता ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली है।

राजनीति में इसके अलग अलग मायने लगाये जा रहे हैं कि जब कांग्रेस की सरकार थी तब मंत्री पत्नी ने खूब जमकर मनचाही पोस्टिंग और नौकरी की लेकिन अब जब सरकार बदल गई तो ट्रांसफ़र पोस्टिंग के डर से ये कदम उठाया गया। सचिवालय में कुछ लोग तो ये कहते भी सुनाई दिये कि इनके कार्यकाल में इन्होंने बड़े ही द्वेषता पूर्ण तरीक़े से टीचरों के तबादला कर दिये थे और कुछ जाति विशेष के टीचरों को तो इन्होंने इधर से उधर पटक दिया था।आरएसएस से जुड़े टीचरों की का दर्द तो वे ख़ुद ही जानते हैं ज़िले छोड़कर संभाग बदल दिये थे और ऐसी ऐसी पोस्टिंग की जिससे विमिस समय वे ख़ुद तंग हो गये थे और अब बीजेपी की सरकार है तो कही ये तंग ना हो जाये इसलिए भी हो सकता हैं कितने निर्णय लिया हो।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article