Saturday, October 12, 2024

रामगंज इलाके में खड़े रहने की बात पर दो समुदाय के बीच विवाद,पथराव कई वाहन क्षतिग्रस्त, तनाव,भारी पुलिस फोर्स तैनात, 7 हिरासत में

Must read

जयपुर के रामगंज इलाके में गुरुवार देर रात को एक बार फिर दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। एक मामूली सी बात पर शुरू हुआ विवाद अचानक से इतना ज़्यादा गरमा गया कि दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ। पथराव के कारण गली-मोहल्लों में खड़े कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं, जबकि कुछ घरों की खिड़कियों के शीशे भी टूटे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के 7 उपद्रवियों को हिरासत में लिया है। साथ ही तनाव को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया है।

एसीपी हरिशंकर शर्मा ने बताया कि रामगंज स्थित दर्जियों के रास्ते में दो दिन पहले गली में खड़े रहने की बात पर दो समुदाय के बीच विवाद हो गया था। गुरुवार रात को क्षेत्र में लाइट गई हुई थी तभी एक समुदाय के कुछ लोग गली में खड़े थे। उन्हें दूसरे समुदाय के लोगों ने वहां से जाने को कहा। बस इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच तनातनी हो गई।

उन्होंने बताया कि रात करीब 10:00 बजे स्थिति तब ज़्यादा बिगड़ गई जब दोनों पक्ष एक-दूसरे पर पथराव करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उपद्रवियों को मौके से खदेड़ा।

उन्होंने बताया कि मौके से 7 लोगों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया है और मौके पर तनाव को देखते हुए पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता तैनात किया गया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article