Sunday, October 13, 2024

रामदेवरा की धरती से जनता ने संकल्प लिया है, पांच साल खून के आंसू रूलाने वाली सरकार को माफ नहीं करेगीः-सीपी जोशी

Must read

भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा के तीसरे रथ को आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने रामदेवरा से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान रामदेवरा धाम में विशाल जनसभा का आयोजन भी किया गया। जनसभा को भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी, प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर, यात्रा संयोजक सांसद राजेन्द्र गहलोत, केंद्रीय कानून राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर सहित अन्य लोगों ने संबोधित किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एंव पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि बाबा रामदेवरा की यह धरती प्रेम के बंधन में बांधने वाली धरती है। आप लोग याद कीजीए यह वही धरती है जहां 11 मई 1998 को परमाणु परीक्षण किया गया था। आज उस भूमि पर हम खडे हैं। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में हमारी सरकार ने हमेशा दुश्मनों को मुहंतोड जवाब दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चलते आज हमारे देश की साख और धाक बनी है। चाहे 2003 की रथ यात्रा हो या 2013 की हमें सदैव मारवाड की जनता ने आशीर्वाद दिया है। 2003 में मारवाड की 31 शीटों में से हमें 23 शीटें देने का काम किया। उसके बाद परिसीमन हुआ और 2013 के चुनाव में 33 शीटों में से 30 शीटों पर जिताकर भेजा।
जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एंव पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि हमारी सरकार ने पोकरण मे कॉलेज और महिला कॉलेज खोलने का काम किया। रामदेवरा धाम की पैदल यात्रा के लिए हमारी सरकार ने जो मार्ग बनाया था गहलोत सरकार उसको भी सही नहीं रख पाई और वह आज जर्जर हो गया है। किसानों से कर्जमाफी का झूंठा वादा करके कांग्रेस सत्ता में आई थी। और आज प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज ही नहीं है। हत्या, दुष्कर्म, गैंगवार और सायबर अपराध में आज नंबर वन बन चुका है। द्रौपदी मुर्मु जैसे लोग आज देश के सर्वोच्च पद पर काबिज हैं। यह जनजाति का ही नहीं बल्कि महिलाओं का भी मान सम्मान बढ़ाने का काम किया है।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज हमारा देश सुरक्षित हाथों में है हमारे बीच देश के एैसे रक्षामंत्री बैठे हैं जिन्होन सेना को खुली छूट देने का काम किया है। आज उधर से एक गोली चलती है तो हमारी ओर से भी गोलियों की गिनती नहीं होती। बाबा रामदेवरा के दरबार में आज जनता इस भ्रष्टाचारी, महिला, दलित, युवा और किसान विरोधी मुगलिया सरकार को सत्ता से उखाडने का मन बना चुकी है। प्रदेश की जनता परिवर्तन लाने को आतुर है, जनता का आक्रोश ज्वालामुखी बनकर फूटेगा।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रामदेवरा की धरती पर प्रदेश के लोग बाबा से आशीर्वाद लेने आते हैं। इस धरती के लोगों को पता है कि बीते पौने पांच सालों में कांग्रेस सरकार ने खून के आंसू रूलाया है। आप याद कीजीए इस बार भी चुनाव उसी दिसंबर माह में है जिस दिसंबर में विवादित ढांचा गिराने पर हमारी सरकार को राजस्थान में गिराया गया था। आप सभी यहां से संकल्प लेकर जाएं की 2023 के चुनाव में प्रदेश में कमल खिलाना है।

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान पहले विकास में अग्रणी प्रदेशों में गिना जाता था। उस प्रदेश को आज दुष्कर्म, पेपर लीक, भ्रष्टाचार, दलित उत्पीडन और तुष्टिकरण में नंबर वन बनाने का काम कांग्रेस सरकार ने किया है। इंडी एलायंस के नेता सनातन धर्म को खत्म करने की बात करते हैं तो उन्हे बता देना चाहता हूं, इस देश में शक, हूण, कुषाण, गौरी, गजनवी, गुलाम, खलीफा, अरब, तुर्क, मुगल, यवन और ना जाने कितने आंक्रांता आए लेकिन सनातन धर्म का कोई कुछ नहीं बिगाड पाया। कांग्रेस राज में अलगाववादी ताकतें प्रबल हो जाती हैं। जिसके चलते करौली, भीलवाडा, टोंक में दंगे होते हैं। ये लोग भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाते हैं। कभी श्रीराम सेतु पर सवाल खडे करते हैं। भारत तेरे टुकडे होंगे जैसे नारे लगाने वाले लोगों का साथ देकर ये लोग तुष्टिकरण को बढावा देते है।

नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रामदेवरा की धरती से परिवर्तन संकल्प यात्रा का आगाज करने के लिए हमारे बीच देश की तीसरी सबसे बडी सेना का नेतृत्व करने वाले राजनाथ सिंह मौजूद हैं। इनके कुशल नेतृत्व के चलते आज भारत लगभग 80 देशों को स्वनिर्मित हथियार निर्यात करने लगा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसान फसल बीमा के नाम से किसानों को सुरक्षा चक्र दिया था। लेकिन प्रदेश की गहलोत सरकार के राज में उस फसल बीमा के पैसों को भी खा गए। आज नाचना मोहनगढ में लोग लंबे समय से किसान धरने पर बैठे हैैं। केंद्र सरकार ने सरसों और चने की सरकारी खरीद करना शुरू किया उसके लिये रेट तय की लेकिन प्रदेश सरकार ने किसानों की सुध तक नहीं ली। पोकरण में आज पीने का पानी तक दूषित मिलता है। सबसे बडा भ्रष्टाचार पोकरण की नगरपालिका में चल रहा है। जहां पिछले कुछ ही समय के भीतर 15 अधिशाषी अधिकारियों का तबादला करना पडा। प्रदेश में अन्नपूर्णा फूड पैकिट बांटे जा रहे हैं, जिसके सभी सैंपल तक फेल हो गए उसके बावजूद सरकार जनता को जहर बांट रही है। मुख्यमंत्री कहते हैं कि कुर्सी मेरा पीछा नहीं छोड रही। उन्हे नहीं पता कि जनता उनकी कुर्सी तोडने को तैयार बैठी है।

केंद्रीय कानून राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे खिलाफ कांग्रेस के लोग भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस के लोग कहते हैं कि भाजपा सत्ता में आई तो आरक्षण खत्म कर देगी। कभी कहते है कि संविधान बदल देंगे, एैसा दुष्प्रचार करने वाले लोगों को यह पता होना चाहिए कि मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब संविधान को हाथी पर रखकर जनता के बीच पहुुंचे थे। जबकि नरेन्द्र मोदी संविधान को झुककर दंडवत प्रणाम करते हैैं। संसद में जाते हैं तो वहां भी वो साष्टांग दंडवत करते हैं। एैसा व्यक्ति देश की संस्थाओं को लाभ पहुंचाने का काम कर रहा है। आप लोग भ्रम में ना आएं भाजपा को मजबूत करने के लिए हम सभी को एकजुट रहना होगा।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध इस कदर बढा है कि लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो गया है। प्रदेश में बिजली संकट गहरा चुका है, किसानों की फसलें सूख रही हैं। प्रदेश की गहलोत सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग को निराश किया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article