Thursday, October 17, 2024

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की 23 दिसंबर को प्रस्तावित जैसलमेर जिले की यात्रा की तैयारियों को लेकर मुख्य सचिव उषा शर्मा ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

Must read

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की 23 दिसंबर को प्रस्तावित जैसलमेर जिले की यात्रा की तैयारियों को लेकर मुख्य सचिव उषा शर्मा ने सोमवार को शासन सचिवालय में सभी संबंधित विभागों के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान मुख्य सचिव ने कहा कि सभी विभाग आपसी समन्वय से सभी आवश्यक तैयारियां सुनिश्चित करें। 

उन्होंने कहा कि पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन किया जाए। इस संबंध में राष्ट्रपति भवन से प्राप्त निर्देशों की शत-प्रतिशत रूप से पालना की जाए।

मुख्य सचिव ने राष्ट्रपति की प्रस्तावित यात्रा के मद्देनजर चिकित्सा एवं सुरक्षा व्यवस्था, रूट सहित अन्य सभी तैयारियों की विस्तृत समीक्षा की। बैठक में प्रमुख शासन सचिव सामान्य प्रशासन दिनेश कुमार ने प्रस्तावित यात्रा कार्यक्रम एवं व्यवस्थाओं की जानकारी दी।

बैठक में पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा सहित गृह, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, पीएचईडी, ऊर्जा, सार्वजनिक निर्माण, नगरीय विकास एवं आवासन, सूचना एवं जनसंपर्क, पर्यटन, स्वायत्त शासन विभाग, मोटर गैराज, बीएसएनएल आदि विभागों के वरिष्ठ अधिकारी तथा जैसलमेर जिला कलेक्टर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भाग लिया

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article