Saturday, October 12, 2024

राहगीरों पर फिर चढ़ा दी कार-बीजेपी सांसद के बेटे करण भूषण सिंह के काफिल ने दो युवकों को रौंदा, युवकों की हुई मौके पर मौत 

Must read

अभी हाल ही में हुआ पोर्श कार से युवकों की मौत का मामला शांत ही हुआ था की अब बीजेपी सांसद के बेटे ने दो युवकों को गाड़ी से कुचल कर मौत के घाट सुला दिया। लापरवाही के कारण हुए इस हादसे से दो बेगुनाहों की मौत हो गई।

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह अपने गाड़ियों के काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे। लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान प्रचार प्रसार करने जा रहे इनकी गाड़ी गोंडा में अनियंत्रित होकर बीजेपी नेता के काफिले की फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी है। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है। वहीं अन्य दो राहगीर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि जिस फॉर्च्यूनर गाड़ी से हादसा हुआ है

मिली जानकारी के अनुसार फॉर्च्यूनर गाड़ी के ओवरटेक करने के चक्कर में निदुरा गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर करनैलगंज बाजार आ रहे दो युवकों 21 वर्षीय रेहान और 20 वर्षीय शहजाद खान को रौंदते हुए बिजली के खम्भे को तोड़ते हुए घर के सामने बैठी 60 वर्षीय सीता देवी को भी रौंद दिया है। जिससे सीता देवी गंभीर रूप से घायल हुई है जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। फॉर्च्यूनर गाड़ी की चपेट में आने से दो युवकों की बाइक सवार मौत हो गई है। फिलहाल दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस आगे की जांच कर रही है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी करनैलगंज कोतवाल द्वारा पूरे मामले की जांच करके फॉर्च्यूनर गाड़ी को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है। आपको बता दें कि सड़क हादसा इतना भीषण था कि फॉर्च्यूनर गाड़ी के आगे का परख्च्चे उड़ गए और फॉर्च्यूनर गाड़ी में अंदर बैठे लोगों ने एयरबैग खुलने से किसी तरीके से लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई है।  ऐसे में आक्रोशित लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का घेराव कर दिया है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स बुलाया गया है। वहीं इस हादसे की खबर मिलते ही मृतको के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article