Monday, October 21, 2024

राहुल गांधी का बयान’’हिंदू हिंसा, झूठ और नफरत फैलाते हैं’’ पूरी तरह से निंदनीय और गलत, राहुल गांधी माफी मांगे – सीपी जोशी

Must read

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज लोकसभा में राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को हिंसक बताने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा हिंदुओं को हिंसक बताना शर्मनाक है। वे अपनी राजनैतिक रोटियां सेकने के लिए हिंदू धर्म और हिंदुओं को बदनाम कर रहें है। इस तरह के असत्य और आधारहीन बयान देना कि ’’हिंदू हिंसा, झूठ और नफरत फैलाते हैं’’ पूरी तरह से निंदनीय और गलत है। यह बयान न केवल हिंदू धर्म की बुनियादी शिक्षाओं का अपमान है, बल्कि समाज में अशांति और विभाजन फैलाने का भी एक प्रयास है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा ’’हिंसायाम दूयते या सा हिन्दु’’ अर्थात् जो अपने मन, वचन, कर्म से हिंसा से दूर रहे वह हिंदू है। मुझे गर्व है कि मैं हिंदू परिवार में जन्मा हूं, हिंदू परम्परा में बड़ा हुआ हूं। मैं हिंदू हूं, हिंसक नही। राहुल गांधी को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस का मतलब ही हिंदुओं का दमन है। जिन्हें आज तक आतंकवादियों का धर्म समझ में नहीं आया। आज उन्हें करोड़ो हिन्दू हिंसा करने वाले नजर आ रहें है। उन्होंने कहा हिंदू धर्म की जड़ें अहिंसा, सहिष्णुता, और सभी जीवों के प्रति करुणा में निहित हैं। यह धर्म सदियों से सह-अस्तित्व और विविधता को बढ़ावा देता रहा है। ऐसे में, किसी व्यक्ति या समूह द्वारा इस प्रकार के झूठे और भड़काऊ बयान देने से पूरे समुदाय को दोषी ठहराना न केवल अनुचित है, बल्कि हिंदू समाज में आक्रोश पैदा करने वाला है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article