Monday, October 14, 2024

लव ज़िहाद का एक और मामला आया सामने, धर्म बदलकर इंस्टाग्राम पर नाबालिक युवती से की दोस्ती, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must read

जयपुर के करधनी थाने में बिहार के दरभंगा जिले में रहने वाले नसरुल्ला को बुधवार को गिरफ्तार किया है। उस पर जयपुर की एक नाबालिक लड़की इससे धोखेबाजी कर इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती कर जयपुर में छेड़छाड़ करने और इस घटना से आहत लड़की द्वारा छत से कूदकर घायल हो जाने के मामले में उसे गिरफ्तार किया है।

करधनी थाने के थाना अधिकारी उदय सिंह यादव ने बताया कि वह छात्र दिल्ली के रंजीत नगर में रहकर पढ़ाई कर रहा है और उसने जयपुर की नाबालिक लड़की से फेसबुक पर अपना धर्म और नाम बदल कर दोस्ती की। उसने फेसबुक पर अपना नाम रोहित सिंह बताया। 

उन्होंने बताया कि यह लड़का लड़की से मिलने के लिए बुधवार को जयपुर आ गया था और उसके घर के आस-पास मिला और उससे छेड़छाड़ करने लगा लोगों ने उसे पकड़ लिया। उससे पूछताछ की तो लड़की से दोस्ती होना बताया। लेकिन जब वहां के लोगों ने उसे मारपीट की और उसे सही नाम पूछा तो उजागर हुआ कि वह मुस्लिम है और  और उसका नाम नसरुल्ला है। इसके बाद लोगों ने पुलिस को बुलाकर उसे सौंप दिया। जब लड़की को  असलियत का पता चला तो लड़की ने छत से कूद गई। लड़की को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article