Sunday, October 13, 2024

लाल डायरी में कांग्रेस के हैं काले करतूत, भाजपा की सरकार आएगी राज खोलकर करेगी कड़ी कार्रवाई: नरेंद्र मोदी

Must read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोधपुर की जनसभा में एक बार फिर से लाल डायरी का जिक्र करते हुए कहा कि इसमें कांग्रेस के काले करतूत हैं और इन राज को खोलने के लिए राजस्थान में भाजपा की सरकार को लाना पड़ेगा। उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा कि बेईमानों के हिसाब चुकता करना चाहिए या नहीं ऐसे मेंआप कोई फैसला करके प्रदेश में भाजपा की सरकार बनानी है।

गुरुवार को जोधपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा किअब उज्ज्वला योजना में गैस का सिलेंडर₹100 और सस्ता मिलेगा। उन्होंने कहा कि त्योहारों के मौके पर बहनों और माता की रसोई में मात्र ₹600 में गैस का सिलेंडर मिलेगा इससे इससे त्योहार को बनाने में ज्यादा उमंग रहेगी। उन्होंने कहा कि देश महिलाओं के साथ ही राजस्थान की 70 लाख परिवारों को इसका लाभ मिलेगा।

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा आएगी तो राजस्थान में खुशहाली लाएगी। मैं गहलोतजी से कहता हूं कि आप विश्राम कीजिए, हम सब संभाल लेंगे। जोधपुर में 5 हजार 800 करोड़ के प्रोजेक्ट्स की शुरुआत पर सीएम गहलोत इसीलिए नहीं आए क्योंकि उनको भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा।
उन्होंने कहा किएयरपोर्ट शानदार बनाने का फैशन है, क्योंकि वहां बड़े-बड़े लोग जाते हैं। गरीब रेलवे स्टेशन जाता है, इसलिए मैं रेलवे स्टेशनों को एयरपोर्ट से भी बढ़िया बना दूंगा। इसमें जोधपुर रेलवे स्टेशन भी शामिल है।

पीएम मोदी ने कहा किकांग्रेस के पेपर लीक माफिया ने यहां के लाखों युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का युवा इंसाफ मांग रहा है। चुनाव के समय बेरोजगारी भत्ते का वादा करने वाली कांग्रेस ने युवाओं को माफियाओं के हवाले कर दिया। ऐसे हर माफियाओं के खिलाफ भाजपा सरकार सख्त कार्रवाई करेगी और उन्हें मिटा देगी।उन्होंने कहा किकांग्रेस को बेटियों की परेशानी से मतलब नहीं है। पानी की समस्या प्रदेश में है, हम हर घर में नल कनेक्शन पहुंचाना चाहते हैं, लेकिन यहां की सरकार काम में रुकावट डाल रही है। यहां तो पानी की योजना में भी भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है।
पीएम मोदी ने कहा कि जब गुजरात में मैं सीएम था, तो नर्मदा के पानी की राजस्थान को जरूरत थी। हमने एक घंटा नहीं लगाया, यह हम उपकार नहीं कर रहे, हम गर्व करते हैं।उन्होंने कहा किआजकल एक फिल्म आई है, जिसका नाम वैक्सीन वॉर है। उस फिल्म में बढ़िया तरीके से वैज्ञानिकों की मेहनत को दर्शाया है। मैं फिल्म बनाने वालों को बधाई देता हूं कि आपने विज्ञान की ताकत दिखाई।

उन्होंने कहा किगरीबी क्या होती है, उसकी तकलीफें कैसे होती है, यह मैं ज्यादा जानता हूं। मैंने गरीबी को जीया है। 2014 के बाद हमने ऐसी नीति बनाई, जिससे गरीबी दूर हो रही है।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को राजस्थान के विकास का सुझाव देने के लिए आतंकी संस्था पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) को भी बुलाया है। आमंत्रित संस्थाओं की सूची में 41वें या 42वें नंबर पर पीएफआई का नाम है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article