Sunday, October 13, 2024

विजन दस्तावेज-2030 : डॉक्यूमेंट तैयार करने हेतु पुलिसकर्मियों से मांगे गए है सुझाव

Must read

जयपुर। राजस्थान मिशन-2030 के लिए विजन डॉक्यूमेंट तैयार करने प्रदेश में पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों से सुझाव प्राप्त किये जायेंगे। इस संबंध में पुलिस मुख्यालय से निर्देश जारी किए गये हैं।

महानिदेशक पुलिस एवं अध्यक्ष, राज्य स्तरीय प्रोग्राम मोनिटरिंग युनिट डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि पुलिस कर्मियों के सुझावों को विजन डॉक्यूमेन्ट बनाए जाने में शामिल किया जाएगा। पुलिसकर्मी अपनी एसएसओ आईडी से मिशन राजस्थान की वेबसाईट पर ऑनलाईन सुझाव देंगे।

डीजी मेहरड़ा ने बताया कि वेबसाईट पर ऑनलाईन सुझाव प्रस्तुत करने के लिये 3 व 4 सितम्बर 2023 को राज्य के सभी थानों में विशेष रॉल कॉल तथा समस्त पुलिस लाईनों, आरएसी कम्पनी हैड क्वार्टर व आरएसी बटालियन हैड क्वार्टर पर सम्पर्क सभाओं का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि थाना स्तर पर रॉल कॉल में वेबसाईट पर ऑनलाईन सुझाव प्रस्तुत करने के सम्बंध में पुलिस कर्मियों को प्रेरित किया जाएगा, जिसकी मोनिटरिंग सम्बन्धित थानाधिकारी व वृताधिकारी करेंगे। पुलिस लाईन की सम्पर्क सभा में पुलिस अधीक्षक, अति पुलिस अधीक्षक तथा आरएसी, एमबीसी व एसडीआरएफ बटालियन में मुख्यालय स्तर पर सम्बन्धित कमांडेंट व कम्पनी स्तर पर सम्बन्धित सहायक कमांडेंट, डिप्टी कमांडेंट द्वारा सम्पर्क सभाएं लेकर अधिकतम पुलिस कर्मियों को ऑनलाइन सुझाव भिजवाने के लिए प्रेरित करेंगे।

#visiondocument2030

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article