Sunday, October 13, 2024

विद्याधर नगर से निर्दलीय प्रत्याशी विष्णु प्रताप ने दीया कुमारी के समर्थन में अपना नामांकन वापिस लेकर समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

Must read

सांसद और विद्याधर नगर विधानसभा प्रत्याशी दीया कुमारी  के समर्थन में 9 नवंबर गुरुवार को विद्याधर नगर विधानसभा से प्रत्याशी विष्णु प्रताप ने अपना नामांकन वापिस लिया और अपने समर्थकांे सहित भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप संस्था के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह शिशोदिया ने भी अपने समर्थकों सहित भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर सांसद एंव विद्याधर नगर विधानसभा प्रत्याशी दीया कुमारी ने सभी को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर सदस्यता ग्रहण कराई। 

भाजपा सांसद और विद्याधर नगर विधानसभा प्रत्याशी दीया कुमारी ने कहा कि प्रदेश की महिलाओं में महिला अत्याचारों को लेकर आक्रोश है। महिलाएं आगामी 25 नवंबर का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। जिस तरह से इन पांच सालों में हर दिन महिलाओं के साथ दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटनाएं घटी हैं उसे देखकर स्पष्ट है कि राजस्थान में कांग्रेस पूरी तरह साफ होगी। कांग्रेस के सहयोगी दल के नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं को लेकर जो बेहद निंदनीय बयान दिया है उसको लेकर सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी की चुप्पी भी शर्मनाक है। प्रियंका गांधी रणथंबौर में घूमने आती हैं लेकिन राजस्थान की दुष्कर्म पीड़िताओं से मिलने का समय उनके पास नहीं है। आज राजस्थान की 35 हजार दुष्कर्म पीड़िता महिलाएं न्याय मांग रही हैं जिन्हे अभी तक न्याय नहीं मिला है। 

सदस्यता ग्रहण करने वालों में देवेन्द्र सिंह निठारवाल, मनोज चौधरी, कैलाश सिंह चौहान, रविन्द्र सिंह चिराणा, दिनेश करण सिंह खंगारोत, शेर सिंह सिंगोद, सुरेन्द्र चौधरी, हिम्मत सिंह छापोली, गज्जू सैनी, एडवोकेट जतिन पारीक, शक्ति सिंह रासबाबरा, गणेश प्रताप सिंह, धनंजय शर्मा, महावीर गोस्वामी, एड़वोकेट ओमप्रकाश खींची और अभिषेक सिंह शेखावत ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article